Lucknow News: नशे में युवक ने फूंकी की रेलवे अधिकारी की कार, हुआ गिरफ्तार

Lucknow News: लखनऊ में एक युवक ने नशे की हालत में रेलवे अधिकारी की कार में आग लगा दी।

Santosh Tiwari
Published on: 15 Oct 2024 4:27 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2024 4:30 AM GMT)
Lucknow news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया) 

Lucknow News: गाजीपुर थानाक्षेत्र के सर्वोदय नगर में नशे में धुत युवक रिंकू साहू ने रेलवे अधिकारी नमित शंखधर की BMW गाड़ी फूंक दी। शोर मचने पर जब नमित घर से बाहर निकले तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस और दमकल को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। साथ ही जांच में पुलिस ने पड़ोसी रिंकू साहू को गिरफ्तार कर लिया। उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था। घटना CCTV में भी कैद हुई है।

पड़ोसियों से हुई घटना की जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सर्वोदय नगर निवासी नमित शंखधर रेलवे में अधिकारी हैं। वह बीती रात अपने ऑफिस से लौटे और उन्होंने अपनी गाड़ी घर के पास में ही खड़ी कर दी। रात करीब दो बजे पड़ोसियों का शोर सुनकर वह बाहर लौटे तो उन्होंने देखा कि उनकी BMW कार जल रही है। यह देखकर उनके होश उड़ गए। आनन फानन में इसकी सूचना दमकल और पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची दमकल ने तत्काल आग पर काबू पाया। हालांकि तब तक गाड़ी जलकर राख हो गई थी। पुलिस ने भी आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो घटना की पुष्टि हुई।

घर से पेट्रोल लाकर फूंकी कार

पुलिस ने कैमरों की फुटेज देखी तो कार में आग लगाने की बात सामने आई। 12 मिनट की फुटेज में एक युवक कार के पास आता दिखा। उसके बाद आरोपी ने माचिस से कार के टायर जलाने के प्रयास किए लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सका। इसके बाद वह अपने घर से पेट्रोल लाया और कार का शीशा तोड़कर सीट पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया और जलकर राख हो गई। वहीं, फुटेज में आरोपी की पहचान रिंकू साहू के रूप में हुई है। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story