सहारा इंडिया की बढ़ीं मुश्किलें...लखनऊ में कंपनी के कई ठिकानों पर ED की रेड, जानें क्या है मामला

ED action on Sahara India: कपूरथला के सहारा के मुख्य कार्यलय में ईडी के 60 से 70 अधिकारी जांच कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक ईडी की कार्रवाई जारी है।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 July 2024 5:21 AM GMT (Updated on: 3 July 2024 2:17 PM GMT)
ED action on Sahara India
X

ED action on Sahara India (सोशल मीडिया) 

ED action on Sahara India: लखनऊ में झामाझम बारिश के बीच सहारा इंडिया की मुश्किलें बढ़ रही हैं। शहर में सहारा इंडिया के कई ठिकानों पर बुधवार सुबह ईडी की रेड पड़ी है। छापा प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कोलकाता यूनिट ने मारा है। इस छापे में लखनऊ ईडी के भी अधिकारी मौजूद हैं। ईडी की जांच लखनऊ के सहारा के ठिकानों पर जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, जांच टीम रेड के दौरान किसी को ऑफिस के अंदर और बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

60-70 अधिकारी हैं मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की कोलकाता यूनिट ने कोलकाता की चिटफंड कंपनी में हुए कथित घोटाले के मामले में बुधवार को लखनऊ के कपूरथला में सहारा के हेड ऑफिस सहित कई ठिकानों पर रेड डाली है। इस रेड में कोलकाता के साथ लखनऊ ईडी के भी कई अधिकारी मौजूद हैं। कपूरथला के सहारा के मुख्य कार्यलय में ईडी के 60 से 70 अधिकारी जांच कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक रेड जारी है। ऑफिस को सील कर दिया गया है। किसी को अंदर व बाहर जान की अनुमित नहीं है। टीम इलेक्ट्रानिक दस्तावेजों को इक्कठा करने के साथ फाइलों की जांच कर रही है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story