×

Lucknow News: लखनऊ में मचा हंगामा, सड़कों पर उतरी पब्लिक , सीएम के आदेश के बाद भी काटी जा रही बिजली

Power Cut in Lucknow: बिजली कटौती की समस्या से परेशान पब्लिक ने राजाजीपुरम पावर हाउस में हंगामा कर दिया है। पब्लिक का हंगामा देखकर पावर हाउस से जिम्मेदार अधिकारी गायब हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 19 Jun 2023 3:06 AM GMT (Updated on: 19 Jun 2023 3:08 AM GMT)
Lucknow News: लखनऊ में मचा हंगामा, सड़कों पर उतरी पब्लिक , सीएम के आदेश के बाद भी काटी जा रही बिजली
X
Power Cut in Lucknow ( सोशल मीडिया)

Lucknow News: सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बाद भी राजधानी लखनऊ में बिजली कटौती की समस्या पब्लिक को परेशान कर रही है। उमस भरी गर्मी में बिजली गुल हो जाने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिजली कटौती की समस्या से परेशान पब्लिक ने राजाजीपुरम पावर हाउस में हंगामा कर दिया है। पब्लिक का हंगामा देखकर पावर हाउस से जिम्मेदार अधिकारी गायब हो गए। बिजली कटौती (Power Cut in Lucknow) से परेशान लोगों ने कहा कि घंटो-घटों के लिए बिजली काट दी जाती है। उसके बाद में कोई ध्यान नहीं देता है कि बिजली जोड़नी है कि नहीं।

परेशान पब्लिक ने राजाजीपुरम पावर हाउस (Power Cut in Lucknow) मे काम करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया। लोगों ने कहा यहां के कर्मचारियों और अधिकारियों पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का कोई असर नहीं हो रहा है। सभी अधिकारी अपनी मर्जी से काम कर रहे हैं। लोगों ने कहा कि आज जब जनता पावर हाउस में अपनी समस्या लेकर पहुंची है तो जिम्मेदारी अधिकारी पावर हाउस से ही गायब हो गए हैं। अधिकारियों के पावर हाउस से गायब होने का साफ मतलब है कि उन्हे सीएम योगी के आदेशों का पालन नहीं करना है।

बता दें कि राजधानी लखनऊ में बदन झुलसाती तेज धूप और लू के थपेड़ो से जनजीवन अस्प व्यस्त है। रविवार को राजधानी में अधिकतम तापमान 43 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस था। तेज धूप के कारण लोग घर से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे है। ऐसे में लगातार हो रही बिजली कटौती से लोग परेशान होकर सड़कों पर आ गए। इसके बाद परेशान पब्लिक राजाजीपुरम स्थित पावरहाउस पहुंच गई। पावर हाउस पहुंचकर पब्लिक ने जमकर हंगामा किया है।

बिजली कटौती पर सीएम योगी ने जतायी थी नाराजगी

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती पर सीएम योगी आदित्यानाथ ने कड़ी नाराजगी जताई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ऊर्जा मंत्री एके शर्मा और उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष एम देवराज को तलब कर नाराजगी जताई थी। सीएम ने यूपी में तत्काल विद्युत व्यवस्था में सुधार लाने के निर्देश दिए थे। उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा था कि प्रदेश में कहीं भी गड़बड़ी हो उसे तुरंत दुरुस्त किया जाए। शहर हो या फिर गांव।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story