×

Lucknow University: बीटेक व एमबीए समेत कई पाठ्यक्रमों के परीक्षा परिणाम जारी, अनुवाद कोर्स की परीक्षा 25 से

Lucknow University: एलयू के प्रवक्ता प्रोफेसर दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि बीटेक, एमबीए और डीफार्मा पाठ्यक्रम के परिणाम जारी किए गए हैं। इसमें बीटेक सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के आठवें सेमेस्टर का परीक्षाफल शामिल है।

Abhishek Mishra
Published on: 12 Jun 2024 5:00 AM GMT
Lucknow University: बीटेक व एमबीए समेत कई पाठ्यक्रमों के परीक्षा परिणाम जारी, अनुवाद कोर्स की परीक्षा 25 से
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर में सम सेमेस्टर परीक्षा 2024 के अंतर्गत यूजी और पीजी स्तर के कई विषयों के परीक्षा परिणाम जारी कर दिए गए हैं। अभ्यर्थी लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर विषय वर अपने नतीजे देख सकते हैं। इसके साथ ही 25 को टेक्निक्स ऑफ ट्रांसलेशन और 26 जून को कॉन्ट्रस्टिव लिंग्विस्टिक इट्स एप्लीकेशन प्रश्न पत्र की परीक्षा आयोजित की जाएगी।

सम सेमेस्टर परीक्षा के रिजल्ट घोषित

सम सेमेस्टर परीक्षा 2024 के तहत स्नातक और परास्नातक स्तर के कई पाठ्यक्रमों के परीक्षाफल घोषित कर दिए गए हैं। एलयू के प्रवक्ता प्रोफेसर दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि बीटेक, एमबीए और डीफार्मा पाठ्यक्रम के परिणाम जारी किए गए हैं। इसमें बीटेक सिविल, मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग और इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग के आठवें सेमेस्टर का परीक्षाफल शामिल है। इसी तरह एमबीए एंटरप्रन्योरशिप एंड फैमिली बिजनेस, ह्यूमन रिसोर्स व इंटरनेशनल बिजनेस और डीफार्मा प्रथम व द्वितीय वर्ष के परिणाम भी जारी कर दिए गए हैं।

अनुवाद कोर्स की परीक्षा 25 से

एलयू में सम सेमेस्टर परीक्षा के तहत पीजी डिप्लोमा इन ट्रांसलेशन पाठ्यक्रम का परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है। परीक्षा नियंत्रक विद्यानंद त्रिपाठी ने बताया कि 25 को टेक्निक्स ऑफ ट्रांसलेशन और 26 जून को कॉन्ट्रस्टिव लिंग्विस्टिक इट्स एप्लीकेशन प्रश्न पत्र की परीक्षा आयोजित की जाएगी। प्रथम पाली में सुबह नौ से दोपहर 12 बजे तक परीक्षाएं कराई जाएंगी।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story