×

Lucknow: महिला सिपाही ने SHO पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस आयुक्त से की शिकायत

Lucknow: राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Shishumanjali kharwar
Published on: 9 March 2024 6:11 AM GMT
lucknow news
X

लखनऊ में महिला सिपाही ने एसएचओ पर लगाए गंभीर आरोप (सोशल मीडिया)

Lucknow News: राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ने प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला सिपाही ने इसकी शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों से की है। महिला सिपाही ने एसएचओ पर ड्यूटी के दौरान अभद्र कमेंट करने, गंदी नीयत रखने और गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला सिपाही की शिकायत पर मामले की जांच कराई जा रही है।

महिला सिपाही के अनुसार एसएचओ ने उसकी ड्यूटी अपनी हमराही के तौर पर लगा रखी है। सिपाही ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रभारी निरीक्षक उस पर गंदी नियत रखता है। साथ ही उसके बाद अभद्र व्यवहार और गलत हरकत भी करता है। जिससे वह काफी परेशान है। महिला सिपाही के मुताबिक जब वह प्रभारी निरीक्षक की हरकतों का विरोध करती है तो वह उसे बदनाम करने की धमकी देता है। प्रभारी निरीक्षक ने महिला सिपाही की चरित्र पर टिप्प्णी कर सामाजिक छवि धूमिल करने की भी धमकी दी है।

प्रभारी निरीक्षक के व्यवहार से आहत महिला सिपाही ने पुलिस आयुक्त एसबी शिरडकर से मामले की शिकायत की है। पुलिस आयुक्त ने मामले को गंभीरता से लते हुए इसकी जांच विशाखा कमेटी प्रभारी डीसीपी सेंट्रल रवीना त्यागी को सौंपी है। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह के अनुसार महिला सिपाही द्वारा प्रभारी निरीक्षक पर लगाये गए आरोपों की जांच कराई जा रही है। दोष सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story