×

Lucknow News: SGPGI के गेस्ट हाउस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, परिसर में हड़कंप

Lucknow News: पीजीआई के परिसर में बने अतिथि गृह में एमसीबी के शार्ट सर्किट से आग लग गई। पूरे परिसर में अफरा तफरी मच गई। बढ़ती हुई आग की लपटों को देख कर गेस्ट हाउस में तैनात कर्मचारी मदद के लिए भागे। कर्मचारियों ने फायर अलार्म दबाया।

Abhishek Mishra
Published on: 29 May 2024 6:45 PM GMT (Updated on: 29 May 2024 6:40 PM GMT)
Lucknow News: SGPGI के गेस्ट हाउस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, परिसर में हड़कंप
X

Fire Broke in SGPGI Guest House: संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान के गेस्ट हाउस में बुधवार रात आग लग गई। जिससे पूरे अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। आग लगने के बाद गेस्ट हाउस के सभी कमरे खाली कराए गए। जानकारी के मुताबिक एमसीबी में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है।

पीजीआई के अतिथि गृह में लगी आग

पीजीआई के परिसर में बने अतिथि गृह में एमसीबी के शार्ट सर्किट से आग लग गई। पूरे परिसर में अफरा तफरी मच गई। बढ़ती हुई आग की लपटों को देख कर गेस्ट हाउस में तैनात कर्मचारी मदद के लिए भागे। कर्मचारियों ने फायर अलार्म दबाया। इसके बाद अपने अधिकारियों को आग के बारे में सूचना दी। फायर एक्सटिंग्विशर से आग पर काबू पाया गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है।

अतिथियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया

गेस्ट हाउस में आग लगने की सूचना मिलते ही संस्थान के निदेशक डॉ. आरके धीमान मौके पर पहुंचे। उनके साथ संस्थान के कई अन्य अधिकारी मौजूद रहे। घटना स्थल से अतिथियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। संस्थान तैनात सुरक्षा कर्मियों को भी मौके पर बुलाया गया। गेस्ट हाउस की एमसीबी में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगने की जानकारी मिली है। इस घटना में किसी को नुकसान नहीं हुआ है।






Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story