×

Lucknow News: झोपड़ी में लगी भीषण आग, युवक की जलकर मौत

Lucknow News: राजधानी के माल एवेन्यू स्थित क्रिश्चियन कब्रिस्तान के पास शुक्रवार सुबह एक झोपड़ी में अचानक आग लग गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 March 2024 7:46 AM GMT
lucknow news
X

लखनऊ में झोपड़ी में आग लगने से युवक की जलकर मौत (सोशल मीडिया) 

Lucknow News: राजधानी के माल एवेन्यू स्थित क्रिश्चियन कब्रिस्तान के पास शुक्रवार सुबह एक झोपड़ी में अचानक आग लग गयी। आग लगने से झोपड़ी के अंदर सो रहे एक व्यक्ति जलकर मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार अनिल चरण (48) क्रिश्चियन कब्रिस्तान कंपाउंड के पास टिन शेड की झोपड़ी में रहते थे। शुक्रवार को वह अपनी झोपड़ी में सो रहे थे। तभी भोर में अचानक टिन शेड में आग लग गई। घटना की सूचना पर अग्निशमन कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि झोपड़ी में सो रहे अनिल चरण की जिंदा जलकर मौत हो गयी। अग्निशमन कर्मियों को अनिल का जला हुआ शव मिला।

अनिल के भाई सुनील के अनुसार अनिल अविवाहित थे और अकेले ही झोपड़ी में रहते थे। एफएसओ हजरतगंज राम कुमार रावत के अनुसार झोपड़ी में आग लगने का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथमदृष्टया क्वाइल से आग लगने की बात सामने आ रही है। पुलिस के मुताबिक अनिल टिन शेड के नीचे अकेले सो रहा था। लेकिन अचानक आग लगने के बाद उसे भागने का भी मौका नहीं मिला।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story