×

Fire In Canara Bank: हजरतगंज के केनरा बैंक में लगी भीषण आग, 50 से अधिक कर्मचारी फंसे

Fire In Canara Bank: सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और पुलिस मौके पर पहुंची। आग हाइड्रोलिक क्रेन की सहायता से बुझाई जा रही है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 20 Nov 2023 1:26 PM GMT (Updated on: 20 Nov 2023 2:12 PM GMT)
X

हजरतगंज के केनरा बैंक में लगी भीषण आग: Video- Ashutosh Tripathi- Newstrack

Fire In Canara Bank: राजधानी के हजरतगंज इलाके के केनरा बैंक में सोमवार शाम को भीषण आग लग गई। आग के कारण वहां अफरातफरी मच गई। जिस समय यह आग लगी उस समय छुट्टी का समय था। कर्मचारी घर जाने की तैयारी कर रहे थे कि इसी दौरान बैंक में आग लग गई। इसकी सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड और पुलिस मौके पर पहुंची। आग हाइड्रोलिक क्रेन की सहायता से बुझाई जा रही है।

हजरतगंज के केनरा बैंक में लगी भीषण आग

बैंक के अंदर कई बैंक कर्मचारी बैंक में फंसे हुए हैं, चीख पुकार मची हुई है। जिन्हें बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 50 से ज्यादा लोग अभी बैंक के अंदर फंसे हैं। जिन्हें बिल्डिंग का शीश तोड़ कर निकाला जा रहा।

Photo- Ashutosh Tripathi- Newstrack

कैनरा बैंक की यह ब्रांच हजरतगंज के नवल किशोर रोड पर स्थित है। आग कैसे लगी अभी यह पता नहीं चल पाया है। मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं जो स्थिति पर नजर रखे हुए हैं।

कई कर्मचारियों ने खिड़की से कूद कर बचाई जान-

केनरा बैंक में आग लगने के बाद वहां अफरातफरी मच गई। वहां लगभग 50 कर्मचारी फंस गए। जिन्हंे बचाने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है। वहीं कई कर्मचारियों ने खिड़की से कूद कर अपनी जान बचाई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story