Lucknow News: आइसक्रीम गोदाम में लगी आग, दमकल पहुंची, शहर में लगातार चौथे दिन हुई आग लगने की वारदात

Lucknow News: गोदाम के अंदर से धुआं उठता देख लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और दमकल को दी। सूचना पर दमकल ने तत्काल आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Santosh Tiwari
Published on: 11 Oct 2024 7:47 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2024 7:50 AM GMT)
Lucknow News
X

Lucknow News (Pic: Newstrack)

Lucknow News: शहर में आग लगने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज लगातार चौथे दिन आग की वारदात हुई है। शुक्रवार की सुबह नाका थानाक्षेत्र के गणेशगंज में मनोहर ट्रेडिंग कंपनी नामक गोदाम में आग लग गई। यह गोदाम आइसक्रीम कंपनी का है। गोदाम के अंदर से धुआं उठता देख लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस और दमकल को दी। सूचना पर दमकल ने तत्काल आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। साथ ही आसपास की दुकानों को भी खाली कराया गया है। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

कारण स्पष्ट नहीं, शॉर्ट सर्किट की आशंका

हादसा कैसे हुआ अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। शॉर्ट सर्किट की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी तक किसी भी प्रकार की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। जांच के बाद ही आग लगने के कारण स्पष्ट हो सकेंगे। फिलहाल, पुलिस और दमकल अपने स्तर से आग बुझाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। वहीं, आसपास के लोग भी मौके पर बड़ी संख्या में एकत्र हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आग लगने से अंदर रखे फ्रीजर, मशीन समेत बड़ी संख्या में कच्चा माल जल गया है। इसमें लाखों के नुकसान की बात कही जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुल क्षति का आंकलन हो सकेगा।

आग लगने की घटना का आज चौथा दिन

शहर में आग लगने की घटनाओं का आज चौथा दिन है। चार दिन पहले सैरपुर थानाक्षेत्र स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में आग लगी थी। इसे बुझाने में पुलिस को 7 घंटे लगे और इसमें करीब 9 करोड़ का सामान जल गया। इसके बाद मड़ियांव स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण गोदान में आग लगी। यहां भी करोड़ों का सामान जल गया। कल बीबीडी स्थित एक ऑटो मोबाइल कंपनी के टायर गोदाम में आग लग गई। यहां भी लाखों रुपए का नुकसान हो गया। वहीं, आज गणेशगंज में आइसक्रीम गोदाम में आग की वारदात हो गई। इसमें भी लाखों रुपए के नुकसान की बात कही जा रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story