'सूर्यवंशी-चंद्रवंशी के बीच सियासी दरार डाल रहे कमलवंशी', वाराणसी में भगदड़ पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश

UP Politics : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘नाटी इमली के भरत मिलाप’ मेले के दौरान रविवार को भगदड़ मच गई थी।

Network
Newstrack Network
Published on: 14 Oct 2024 10:32 AM GMT
सूर्यवंशी-चंद्रवंशी के बीच सियासी दरार डाल रहे कमलवंशी, वाराणसी में भगदड़ पर बोले पूर्व सीएम अखिलेश
X

UP Politics : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में ‘नाटी इमली के भरत मिलाप’ मेले के दौरान रविवार को भगदड़ मच गई थी। इसे लेकर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर प्रहार करते हुए बदइंतजामी करार दिया है। उन्होंने कहा कि सामाजिक सौहार्द की परंपरा को खंडित करने का प्रयास भाजपा सरकार की संकीर्ण राजनीति का प्रतीक है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में सामाजिक सौहार्द की परंपरा को खंडित करने का प्रयास भाजपा सरकार की संकीर्ण राजनीति का प्रतीक है। यहां मची भगदड़ भाजपाइयों की बदइंतज़ामी का प्रमाण है, जो नहीं चाहते हैं कि भाईचारे के ऐसे आयोजन सफल हों।

सियासी दरार पैदा कर रहे कमलवंशी

उन्होंने आगे लिखा, बनारस के ‘नाटी इमली के भरत मिलाप’ की 480 साल से चली आ रही परंपरा में यदुकुल के कंधे पर ही रघुकुल का मिलन होता आ रहा है। सूर्यवंशी-चंद्रवंशी के आपसी प्रेम-स्नेह के बीच कमलवंशी लोग सियासी दरार पैदा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गोरखधंधे में व्यस्त उप्र की भाजपा सरकार जहाँ बैरिकेडिंग की जानी चाहिए वहाँ तो नहीं करती है, और जहाँ नहीं की जानी चाहिए वहाँ करती है। कहाँ करती है ये बताने की ज़रूरत नहीं, जनता बहुत समझदार है।


Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story