×

Lucknow News: दोस्तों का जानलेवा मजाक! प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर से भर दी हवा, फट गई आंत

Lucknow News: हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी लड़कों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन, दोनों पक्षों के परिजनों ने आपस में समझौता कर लिया है।

Jugul Kishor
Published on: 3 May 2024 6:00 AM GMT
Lucknow News
X
नाबालिग का अस्पताल में चल रहा इलाज (Pic: Social Media)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक हैरान करने वाली अमानवीय घटना सामने आयी है। दरअसल, राजधानी के हुसैनगंज स्थित साईं मोटर में दोस्तों ने एयर प्रेशर वाली वैक्यूम क्लीनर मशीन से नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी, जिससे नाबालिग का पूरा शरीर फूल गया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि नाबालिग की आंत फट गई। हालांकि नाबालिग लड़के का अस्पताल में इजाल चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। दोस्तों के मजाक की वजह से लड़के की जान के लेने के देने पड़ गए हैं।

KGMU में लड़के का चल रहा इलाज

जानकारी के मुताबिक लखनऊ में हुसैनगंज थाना क्षेत्र में सिंचाई विभाग के सामने एक साई मोटर नाम से एक हुंडई कार शोरूम वर्कशॉप है, वहां काम करने वाले विकास शर्मा सहित चार लोगों ने मिलकर 16 साल के नाबालिग को पकड़ लिया और मजाक-मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर मशीन से हवा भर दी। हवा भरने से नाबलिग की तबीयत बिगड़ गई, उससे तत्काल सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे दवा देकर वापस भेज दिया। वहीं, रात में एक बार फिर लड़के की हालत बिगड़ने लगी, इसके बाद लड़के को लेकर परिजन लोकबंधु अस्पताल पहुंचे। हॉक्टरों ने नाबालिग की हालत को गंभीर देखकर केजीएमयू रेफर कर दिया, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं लड़के के नाबालिग का कहना है कि उसके छोटे भाई का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

हुसैनगंज पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी लड़कों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन, दोनों पक्षों के परिजनों ने आपस में समझौता कर लिया है। आरोपियों की तरफ से अस्पताल का सारा खर्च करने को लेकर उनमें सहमति बन गई है। इसलिए शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story