Lucknow News: लखनऊ से बड़ी खबर, कमिश्नर कार्यालय में कर्मचारी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान

Lucknow Commissioner Office Suicide Case: 42 वर्षीय राजू सफाई कर्मचारी था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई।

Ashish Pandey
Published on: 8 Aug 2023 12:07 PM GMT (Updated on: 8 Aug 2023 1:42 PM GMT)
Lucknow News: लखनऊ से बड़ी खबर, कमिश्नर कार्यालय में कर्मचारी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान
X
Lucknow Commissioner Office Suicide Case (Photo - Social Media)

Lucknow News: राजधानी में मंगलवार को कमिश्नर कार्यालय में कर्मचारी ने बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। इससे वहां हड़कंप मच गया। कमिश्नर कार्यालय में एफएसएल के कर्मचारी पुलिस कमिश्नर कार्यालय की छत से कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई। 42 वर्षीय राजू यहां सफाई कर्मचारी था।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। यह मामला महानगर स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय का है। सफाई कर्मचारी ने आत्महत्या क्योंकि इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है। वहीं इसकी सूचना परिजनों को दी गई तो परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

कर्मचारी को तत्काल ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कूदने वाला कर्मचारी 26 सालों से कमिश्नर कार्यालय में सफाई कर्मी के तौर पर काम कर रहा था। अभी कूदने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूचना मिलने पर एसीपी महानगर नेहा त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचीं। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अत्यहत्या करने का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story