×

Lucknow News: दो दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग बालिका से गैंगरेप, पांच गिरफ्तार

Lucknow News: पीड़िता की मां ने पुलिस को दिये गये तहरीर में बताया है कि उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी का तीन मई को पांच युवकों ने अपहरण कर लिया था।

Shishumanjali kharwar
Published on: 7 May 2024 10:18 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 10:40 AM GMT)
X

लखनऊ में दो दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग बालिका से गैंगरेप (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में गैंगरेप की वारदात से सनसनी मच गयी है। यहां ठाकुरगंज इलाके में एक 16 साल की नाबालिग बालिका से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दो युवकों की तलाश की जा रही है।

पीड़िता की मां ने पुलिस को दिये गये तहरीर में बताया है कि उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी का तीन मई को पांच युवकों ने दौलतगंज में अपहरण कर लिया था। अपहरण के बाद इलाके के ही हिमांशु, साहिल, समीर, वाहिद और अनिल ने पुत्री को सदन लाला के गैराज में दो दिनों तक बंधक बनाकर रखा। इन पांचों युवकों के साथ दो अज्ञात युवक भी थे।

नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ खिलाकर दो दिनों तक युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। दो दिन बाद नशे की हालत में बालिका को छोड़कर दरिंदे फरार हो गये। बालिका किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आप बीती बतायी। पीड़िता के भाई का आरोप है कि 9 लोगों ने मेरी बहन के साथ गैंगरेप किया है। उसने पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी थी। लेकिन पुलिस ने पुलिस में दो लोगों पूछताछ करके छोड़ दिया। फिर तीन दिन बाद कार्रवाई शुरू की है।

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने पांच युवकों पर नामजद और दो अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने नामजद पांचों युवकों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बालिका को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story