Lucknow News: लड़की के कपड़े उतरवाकर बनाया Video, चार घंटे बंधक बनाकर पिटाई

Lucknow News: छात्रा का आरोप है कि वीरेंद्र और उसके दोस्तों ने नशे में धुत होकर उसके सारे कपड़े उतरवाए। इसके बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 July 2024 6:18 AM GMT
Lucknow News
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गुडंबा इलाके में हैवानों ने एक लड़की के साथ अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, एक छात्रा लखनऊ में रहने वाले अपने दोस्त के कमरे पर रूकी थी। इस दौरान युवक के दोस्तों ने शराब पार्टी की। इसके बाद शोहदों ने छात्रा को एक कमरे में बंद कर दिया। शोहदे यहीं पर नहीं रूके, उन्होने छात्रा के कपड़े उतरवाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके साथ मारपीट भी की। शोहदे लगातार चार घंटे तक छात्रा को बंधक बनाए रहे। पीड़िता ने गुडंबा थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है।

पीड़िता के मुताबिक वह बीती 6 जुलाई को संत कबीर नगर से लखनऊ आई थी। गुडंबा स्थित सुलभ आवास में रहने वाले अपने दोस्त वीरेंद्र मिश्रा के साथ रूकी थी। छात्रा ने बताया कि वह सात जुलाई को परीक्षा देने चली गई थी। परीक्षा देकर जब वह वापस लौटी तो उसका दोस्त वीरेंद्र मिश्रा अपने दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। शराब पार्टी में उसके दोस्त सत्येंद्र, धन्नी और अमन मौजूद थे। वह उन सबको शराब पार्टी करते देख दूसरे कमरे में चली गई। कुछ देर बाद वीरेंद्र उसके कमरे में आया और उसे घसीटकर अपने कमरे में ले गया।

जांच में जुटी पुलिस

छात्रा ने जब विरोध किया तो उसे करी चार घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उसको थप्पड़ मारता रहा। छात्रा का यह भी आरोप है कि वीरेंद्र और उसके दोस्तों ने नशे में धुत होकर उसके सारे कपड़े उतरवाए। इसके बाद उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया। छात्रा किसी तरह वहां से बचकर निकली और पुलिस के पास पहुंची। वहीं, जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग चुके थे। इस मामले में गुडंबा थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करके जेल भेज जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story