×

Lucknow News: नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Lucknow News: हैदराबाद में रहने वाली युवती को लखनऊ बुलाकर गैंगरेप किया। जानकीपुरम पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Jugul Kishor
Published on: 19 Oct 2023 6:58 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2023 8:34 AM GMT)
Girl gang raped in lucknow
X

Girl gang raped in lucknow (photo: social media )

Lucknow News: लखनऊ के जानकीपुरम में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को लखनऊ बुलाया। हैदराबाद में रहने वाली युवती को लखनऊ बुलाकर गैंगरेप किया। पीड़िता ने मनीष शर्मा, तुकाराम और अभिषेक पर आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर जानकीपुरम पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

हैदराबाद से लखनऊ आई थी युवती

पीड़िता द्वारा जानकीपुरम थाने में की गई शिकायत के मुताबिक, उसकी हैदराबाद निवासी मनीष से चार साल पहले से दोस्ती है। मनीष गुजरे एक साल से जानकीपुरम में रहता है। यहां उसके दोस्त तुकाराम और अभिषेक भी रहते हैं। पिछले हफ्ते ही वह मनीष के कहने पर नौकरी के लिए राजधानी लखनऊ आई थी। युवती के अनुसार मनीष एयरपोर्ट पर उसे लेने गया और एयरपोर्ट से सीधे अपने कमरे पर ले गया। इसके बाद से वह वहां रह रही थी।

युवती के मुताबिक मनीष बुधवार (18 अक्टूबर) को अपने दोस्तों तुकाराम और अभिषेक के साथ कमरे पर पहुंचा। काफी देर वह बात करते रहे। बात करते-करते तीनों की नीयत बदल गई। सबसे पहले मनीष ने युवती के साथ संबंध बनाए। इसके बाद उसके दोस्तों ने भी बारी-बारी जबरन संबंध बनाए। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़ता का कहना है कि वह दवा लेने के बहाने कमरे से बाहर आई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस पीड़िता का आज यानी गुरुवार को मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश करेगी।

तीनों आरोपी गिरफ्तार

जानकीपुरम थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ 376डी के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

पुलिस पूछताछ में हैदराबाद निवासी तुकाराम ने बताया कि 6 महीने से मनीष के साथ रह रहा है। वहीं कर्नाटक निवासी अभिषेक तीन महीने पहले ही हम लोगों के साथ रहने आया था। जानकीपुरम में रहकर तीनों कार चलाने का काम करते हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story