Lucknow Crime: सपा कार्यालय के बाहर युवती ने खाया जहर, गंभीर हालत में भर्ती

Lucknow Crime: युवती को जहर खाता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची जहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

Santosh Tiwari
Published on: 18 Oct 2024 8:04 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2024 9:10 AM GMT)
Lucknow Crime
X

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को पकड़ा (Pic: Newstrack)

Lucknow Crime: विक्रमादित्य मार्ग और उसके आसपास के इलाकों में आत्महत्या और उसके प्रयास के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शुक्रवार को ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां कानपुर निवासी युवती ने जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास किया। वहीं, युवती को जहर खाता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची जहां इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। युवती ने जहर का सेवन क्यों किया अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल, पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

अस्पताल में कराया गया भर्ती

बताया जा रहा है कि वह कल्याणपुर, कानपुर नगर की रहने वाली है। किसी मामले को लेकर पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रही है। पुलिस की कार्रवाई से नाखुश महिला ने लखनऊ पहुंच कर अपनी बात रखनी चाही। कार्रवाई न होने पर युवती ने यह कदम उठाया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस की दी गई जानकारी के अनुसार युवती का कोई केस कोर्ट में विचाराधीन है। अभियुक्त के खिलाफ धारा 376 IPC व अन्य के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी। पूछताछ के लिए युवक को गिरफ्तार भी किया गया था। मगर इस वक्त वह जमानत पर बाहर है। इस मामले में एक साल पहले कल्याणपुर, कानपुर नगर से चार्जशीट भी दाखिल की गई थी। हालांकि अभी मामला न्यायालय में विचाराधीन है। युवती, अभियुक्त पर कार्रवाई की मांग कर रही है।

कानपुर पुलिस को दी गई सूचना

इंसाफ की मांग करते हुए आज युवती कानपुर से लखनऊ पहुंची थी। विक्रमादित्य मार्ग, गौतमपल्ली थाना अपनी समस्या लेकर पहुंची थी। थोड़ी देर बाद ही उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। इससे पहले कोई अनहोनी घटती वहां मौजूद पुलिस ने उसे रोक लिया। मामले में पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जानकारी कानपुर नगर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story