Lucknow News: 18 घंटे बाद भी नहर में कूदी युवती का नहीं मिला सुराग, SDRF सर्च अभियान में जुटी

Lucknow News: मौके पर पहुंची गोसाईंगंज पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। काफी देर गोताखोरों द्वारा तलाश किए जाने के बावजूद लड़की का कोई पता नहीं चल सका।

Santosh Tiwari
Published on: 1 Aug 2024 8:47 AM GMT
Lucknow News: 18 घंटे बाद भी नहर में कूदी युवती का नहीं मिला सुराग, SDRF सर्च अभियान में जुटी
X

18 घंटे बाद भी नहर में कूदी युवती का नहीं लगा सुराग  (photo: social media )

Lucknow News: राजधानी के गोसाईंगंज स्थित हबुआपुर की इंदिरा नहर में कूदी युवती का 18 घंटे बीतने के बावजूद अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस और SDRF टीम युवती की तलाश में जुटी हुई है। घंटों की कड़ी मशक्कत में बावजूद अभी तक युवती का पता नहीं चल पाया है।

बताते चलें कि बुधवार की शाम करीब 6 बजे उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थानाक्षेत्र स्थित जैतीपुर निवासी दीपाली (25) ने गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के हबुआपुर में पुल से इंदिरा नहर में छलांग लगा दी थी। लड़की को नदी में कूदता देख तत्काल इसकी सूचना स्थानीय दुकानदारों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची गोसाईंगंज पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। काफी देर गोताखोरों द्वारा तलाश किए जाने के बावजूद लड़की का कोई पता नहीं चल सका। गोसाईंगंज पुलिस ने SDRF को भी मौके पर बुलाया। हालांकि कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बावजूद अभी तक युवती का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि नदी में पानी अधिक है और उसका बहाव भी तेज है इस वजह से अभी तक सुराग नहीं लग पा रहा है। फिलहाल स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस और SDRF युवती की छानबीन में जुटे हैं।

परिजन भी पहुंचे, रो- रो कर हाल बेहाल

घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। कल शाम को सूचना मिलने के बाद से ही वह भी रो-रो कर बेहाल हो गए हैं। परिजन कहते हैं कि पता नहीं ऐसा क्या हुआ जो बेटी को यह कदम उठाना पड़ा। वहीं, युवती ने ऐसा कदम क्यों उठाया अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल गोसाईंगंज पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

सोमवार को एक युवक ने भी की थी आत्महत्या

बीते सोमवार को लखनऊ के सहादतगंज निवासी फहद (22) ने भी सुल्तानपुर रोड स्थित इंदिरा नहर से कूदकर जान दे दी थी। करीब 26 घंटे के बाद पुलिस और SDRF को उसका शव बरामद हुआ था। युवक ने अपनी डायरी में प्रेमिका से शादी न होने पर आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story