×

UP News: सड़क हादसे में बाइक सवार की हो गई थी मौत, आरोपी ने शव को गाड़ी सहित लगा दिया था ठिकाने

UP News: पुलिस ने जब इसकी जांच की तो सारा मामला उजागर हो गया। पुलिस का कहना है कि शख्स की मौत डंपर से कुचले जाने के कारण हुई थी।

Krishna Chaudhary
Published on: 14 Dec 2023 8:34 AM GMT (Updated on: 14 Dec 2023 8:37 AM GMT)
Greater Noida man accident
X

Greater Noida man accident   (photo: social media )

UP News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में पिछले दिनों एक सड़क हादसे में एक शख्स की जान चली गई थी। लेकिन न तो उसका शव मिला था और न ही उसकी मोटरसाइकिल। इसलिए शुरू में इस मामले को गुमशुदगी की तरह देखा जा रहा था। पुलिस ने जब इसकी जांच की तो सारा मामला उजागर हो गया। पुलिस का कहना है कि शख्स की मौत डंपर से कुचले जाने के कारण हुई थी। जिसके बाद आरोपियों ने हादसे को छिपाने के लिए गाड़ी सहित शव को ठिकाने लगा दिया था।

3 दिसंबर को हुआ था हादसा

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा के असतौली गांव का रहने वाला सोहित भाटी 3 दिसंबर को अपनी बाइक से कहीं जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार में आ रहे एक डंपर ने उसे टक्कर मार दी थी, जिसमें सोहित की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिसके बाद डंपर चालक श्रीनिवास ने अपने दो सहयोगियों जितेंद्र उर्फ जीते और पुष्पेंद्र के साथ मिलकर शव और बाइक को चचुला भट्ठे के पास फेंक दिया था।

कुछ दिनों पहले ग्रामीणों को सोहित का शव उसकी गाड़ी के साथ मिला था। जिसके बाद आक्रोशित गांव वालों ने सड़क पर उसकी लाश को रखकर विरोध प्रदर्शन किया था। मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस को इसमें तीन लोगों की संलिप्तता का पता चला। इसके बाद तीनों को अरेस्ट कर लिया गया। आरोपियों के पास डंपर, जेसीबी और कार बरामद की गई है।

पूछताछ के दौरान डंपर चालक ने उगल दी सच्चाई

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि सोहित भाटी के परिजनों की शिकायत पर इस मामले की जांच हत्या और हादसा दोनों एंगल से की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को डंपर चालक श्रीनिवास पर शक हुआ, जिसके बाद उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। श्रीनिवास ने इस दौरान सारी सच्चाई उगल दी। उसने बताया कि हादसे के बाद सोहित की मौत से वो घबरा गया था, इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शव और उसकी गाड़ी को ठिकाने लगा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story