Lucknow News: ईयर फोन लगा कर रहे थे बात, अचानक आई ट्रेन से कटकर होटल मैनेजर की मौत

Lucknow News: गोमतीनगर थाना क्षेत्र के भरवारा क्रॉसिंग पर उस समय हड़कंप मच गया। जब क्रॉसिंग पार कर रहे होटल मैनेजर की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 29 May 2024 7:00 AM GMT
lucknow news
X

लखनऊ में ट्रेन की चपेट में आकर होटल मैनेजर की मौत (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र के भरवारा क्रॉसिंग पर बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से होटल मैनेजर की मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से कोलकाता के रहने वाले 35 वर्षीय इम्तियाज लखनऊ में एक होटल में मैनेजर थे। रोजाना की तरह बुधवार को इम्तियाज होटल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इम्तिया ईयर फोन लगाये हुए थे और किसी से बात कर रहे थे। बात करने के दौरान ही इम्तियाज भरवारा क्रॉसिंग पार रहे थे।

लेकिन कानों में ईयर फोन लगे होने के कारण वह सामने से आ रही ट्रेन की आवाज नहीं सुन सके और ट्रेन की चपेट में आ गये। हादसे के बाद क्रॉसिंग पर लोगों की भीड़ इकट्टा हो गयी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story