Lucknow Murdur: पारिवारिक कलह में पति बना हैवान, पत्नी को उतारा मौत के घाट

Lucknow Murdur: राजधानी के गोमतीनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत उजरियाव इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 8 March 2024 8:22 AM GMT (Updated on: 8 March 2024 9:02 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में पारिवारिक कलह में पति ने की पत्नी की हत्या (सोशल मीडिया)

Lucknow Murdur: राजधानी के गोमती नगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत उजरियाव इलाके में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार गोमतीनगर थाना क्षेत्र के उजरियाव में शुक्रवार को पति फरहान ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी नसरीन की गला दबाकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि फरहान और नसरीन के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे। शुक्रवार को भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी बहस हुई।

जिसके बाद गुस्से में आग बबूला पति ने पहले पत्नी नसरीन की पिटाई कर दी। फिर भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद फरहान घर से भाग निकला। वहीं पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी फरहान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story