Lucknow News: तेज रफ्तार कार की टक्कर से आइसक्रीम विक्रेता की मौत, एक घायल

Lucknow News: 1090 चौराहे पर देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां अनियंत्रित कार ने आइसक्रीम विक्रेता को रौंद दिया। इसके बाद ई-रिक्षा चालक को टक्कर मारते हुए कार डिवाइडर से टकरा गयी।

Shishumanjali kharwar
Published on: 11 Sep 2024 10:51 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2024 11:10 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में तेज रफ्तार कार की टक्कर से आइसक्रीम विक्रेता की मौत (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के 1090 चौराहे पर मंगलवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक अनियंत्रित कार ने आइसक्रीम विक्रेता को रौंद दिया। इसके बाद ई-रिक्शा चालक को टक्कर मारते हुए कार डिवाइडर से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज हुई थी कि आइसक्रीम के ठेले के परखच्चे उड़ गये। हादसे में आइसक्रीम विक्रेता की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं ई-रिक्शा चालक की हालत नाजुक बनी हुई है। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार सवार युवक और युवतियों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जियामऊ में रहने वाले 32 वर्षीय राजेंद्र यादव रोजाना की तरह मंगलवार रात 1090 चौराहे पर आइसक्रीम बेच रहे थे। तभी रात लगभग दो बजे एक बेकाबू कार ने आइसक्रीम के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी और ठेले के पास खड़े राजेंद्र को रौंद दिया। आइसक्रीम के ठेले में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार ने ई-रिक्शा चालक पंकज को भी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आइसक्रीम के ठेले के परखच्चे उड़ गये। सड़क पर चारों ओर सामान बिखर गया।

हादसे के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। इस भीषण दुर्घटना में आइसक्रीम विक्रेता राजेंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं ई-रिक्शा चालक पंकज गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। 1090 चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल पंकज को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार से शराब की बोतलें बरामद

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बेकाबू कार के फ्रंट के एयरबैग खुल गए। मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार कार में दो युवक और दो युवतियां थीं। हादसे के बाद कार सवार सभी युवक और युवतियां मौके से भाग निकले। कार से पुलिस को शराब की बोतले भी बरामद हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि नशे की हालत में कार सवार ने टक्कर मारी थी। पुलिस ने कार के नंबर के आधार युवक और युवतियों को हिरासत में ले लिया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story