×

Lucknow News: T20 वर्ल्ड कप पर भारत का कब्जा, जश्न में डूबा शहर

Lucknow News: शहर के कई इलाकों में क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में जश्न में डूब गए। जानकारी के मुताबिक हजरतगंज, गोमतीनगर, आलमबाग समेत कई जगहों पर क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लग गया।

Abhishek Mishra
Published on: 29 Jun 2024 6:45 PM GMT
X

भारत ने जीता टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप, जश्न में डूबा लखनऊ (Vedio Source: Ashutosh Tripathi) 

World Cup Celebration in Lucknow: भारतीय क्रिकेट टीम ने कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप पर कब्जा कर लिया है। पूरे देश में क्रिकेट प्रशंसक जश्न में डूबे हुए हैं। विश्व कप में जीत के बाद उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी क्रिकेट के दीवानों की खुशी का ठिकाना नहीं है। शहर में जगह जगह जमकर आतिशबाजी हुई।

राजधानी में जश्न का माहौल

शहर के कई इलाकों में क्रिकेट फैंस वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में जश्न में डूब गए। जानकारी के मुताबिक हजरतगंज, गोमतीनगर, आलमबाग समेत कई जगहों पर क्रिकेट प्रेमियों का जमावड़ा लग गया। बड़ी संख्या में खेल के चाहने वाले सड़क पर तिरंगा लेकर उतर गए। इसके साथ कई जगहों पर फैंस इकट्ठा होकर टीम इंडिया के लिए चीयर करते हुए नजर आए। बच्चों, युवाओं में वर्ल्ड कप जीतने पर खुशी की लहर है।

जमकर हुई आतिशबाजी

लखनऊ में भारत की वर्ल्ड कप जीतने पर जगह जगह आतिशबाजी हुई। क्रिकेट प्रशंसक बड़ी संख्या में चौराहों पर जमा हुए। इसके बाद अटल चौक, हुसैनाबाद, कपूरथला, तेलीबाग समेत कई जगहों पर क्रिकेट के दीवानों ने खूब पटाखे फोड़े। हजरतगंज में भी भारी भीड़ जमा हो गई।




Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story