×

Lucknow News: इण्डियन ओवरसीज बैंक पब्लिक सेक्टर के टॉप 5 बैंक में

Lucknow News: मुख्य कार्यपालक अधिकारी ने ग्राहकों के लिए बहुत सारी नई योजनाओं को लॉन्च किया है। ‘मेरा नाम मेरा खाता’ एवं अकाउंट पोर्टबिलिटी भी बैंकिंग सेक्टर में हमारी नवीनतम पहल है। उत्तर प्रदेश में 100 शाखाओं को खोलने के क्रम में उन्होंने आलमबाग और भिठौली शाखा का उद्घाटन भी किया।

Ashutosh Tripathi
Published on: 12 Feb 2024 3:15 PM GMT
Indian Overseas Bank in top 5 public sector banks
X

इण्डियन ओवरसीज बैंक पब्लिक सेक्टर के टॉप 5 बैंक में: Photo- Newstrack

Lucknow News: इण्डियन ओवरसीज बैंक का मार्केट कैप सारे पब्लिक सेक्टर के बैंक में टॉप 5 पर पहुँच गया है। बैंक अपने ग्राहकों के साथ सहयोग कर रहा है। बैंक की उपलब्धियों पर सोमवार को यहां पर प्रकाश डाला गया। ‘मेरा नाम मेरा खाता’ एवं अकाउंट पोर्टबिलिटी भी बैंकिंग सेक्टर में बैंक की नवीनतम पहल है। उत्तर प्रदेश में 100 शाखाओं को खोलने के क्रम में आलमबाग और भिठौली शाखा का उद्घाटन भी किया गया।

इण्डियन ओवरसीज बैंक ने राजधानी के होटल हयात में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस अवसर पर इंडियन ओवरसीज बैंक के प्रबंधक निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने बैंक के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए बताया कि उनके कार्यकाल में एवं कुशल नेतृत्व में इण्डियन ओवरसीज बैंक का मार्केट कैप सारे पब्लिक सेक्टर के बैंकों में टॉप 5 पर पहुँच गया है। यह हमारे बैंक के लिए बड़ी उपलब्धि है।


मेहनत और लगन से हासिल होता है मुकाम

उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि किसी एक कर्मचारी की नहीं है। इसके पिछे सुनियोजित तरीके से सभी कर्मचारियों द्वारा किया गया कार्य है। सभी के मेहनत और लगन से आज इस मुकाम यह बैंक पहुंचा है जो हम सभी के लिए गर्व की बात है।

बता दें कि इण्डियन ओवरसीज बैंक सार्वजनिक क्षेत्र का एक प्रमुख बैंक हैं जो पूरे भारत में 3200 से अधिक और उत्तर प्रदेश में कुल 216 शाखाओं के साथ नागरिकों को बैंकिंग सेवाएं प्रदान कर रहा है।

उन्होंने कहा कि हम जल्द ही उत्तर प्रदेश में 100 से अधिक शाखाओं को खोलने वाले हैं। हमने ग्राहकों के लिए बहुत सारी नई योजनाओं को लॉन्च किया है। ‘मेरा नाम मेरा खाता’ एवं अकाउंट पोर्टबिलिटी भी बैंकिंग सेक्टर में हमारी नवीनतम पहल है। उत्तर प्रदेश में 100 शाखाओं को खोलने के क्रम में उन्होंने आलमबाग और भिठौली शाखा का उद्घाटन भी किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story