Lucknow News: लखनऊ में तैनात इंस्पेक्टर की बस में संदिग्धावस्था में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Lucknow News: लखनऊ के पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में बस में यात्रा के दौरान मौत हो गयी। इंस्पेक्टर बस से लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 15 Sep 2024 6:08 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2024 6:24 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में तैनात इंस्पेक्टर की बस में संदिग्धावस्था में मौत (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के जिला न्यायालय के सुरक्षा प्रभारी में रूप में तैनात इंस्पेक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में बस में यात्रा के दौरान मौत हो गयी। इंस्पेक्टर बस से लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। घटना की जानकारी होने के बाद बस में यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जतायी जा रही है कि इंस्पेक्टर की दिल का दौरान पड़ने से मौत हुई हैं। इंस्पेक्टर की मौत होने की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

प्रयागराज में ही रहता है परिवार

मिली जानकारी के अनुसार साल 2013 बैच के इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा (32) का हाल ही में लखनऊ के जिला न्यायालय के सुरक्षा प्रभारी के पद पर स्थानांतरण हुआ था। इससे पूर्व अनुराग शर्मा प्रयागराज क्राइम ब्रांच के अलावा खुल्दाबाद और करेली में थाना प्रभारी रह चुके थे। उनका परिवार प्रयागराज में ही रहता है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे प्रयागराज में ही रह रहे हैं। इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा बीते शनिवार को बस में सवार होकर लखनऊ से प्रयागराज जाने के लिए निकले थे।

देर रात लगभग ढाई बजे बस प्रयागराज पहुंच गयी। बस के प्रयागराज पहुंचते ही सभी यात्री उतर गये। लेकिन अनुराग शर्मा अपनी सीट पर ही सोये रहे। यह देख बस के परिचालक ने इंस्पेक्टर को जगाने का काफी प्रयास किया। लेकिन उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई। जिसे देख बस का परिचालक सन्न रह गया। आनन-फानन में अनुराग शर्मा को उपचार के लिए स्वरूप रानी अस्पताल ले जाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने अनुराग को मृत घोषित कर दिया।

सादे कपड़ों में होने की वजह से पहले अनुराग की पहचान नहीं हो सकी थी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेब में मिले पहचान पत्र के आधार पर शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया बस में यात्रा के दौरान सोते समय ह्दय गति रूकने से इंस्पेक्टर की मौत होने की संभावना है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस बस के चालक और परिचालक से पूछताछ कर रही है। वहीं लखनऊ और प्रयागराज के बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेल भी खंगाली जा रही है। दूसरी ओर घटना की जानकारी होने पर इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story