IPL 2025: केएल राहुल के हाथ से निकल सकती है लखनऊ सुपर जायंट्स की कप्तानी, खुद उनके साथी खिलाड़ी ने दिया संकेत

IPL 2025: लखनऊ सुपरजॉयंट्स के लिए केएल राहुल की कप्तानी कर रहे केएल राहुल की कप्तानी अगले सीजन जा सकती है।

Kalpesh Kalal
Published on: 17 July 2024 5:01 AM GMT
KL Rahul
X

IPL 2025 (Source_Google)

IPL 2025: टी20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के तुरंत बाद ही एक बार फिर से आईपीएल की चर्चा तेज होने लगी है। अगले साल होने वाले आईपीएल के 18वें सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। जिसमें सभी टीमों में कईं बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें टीमों के प्लेयर्स से लेकर कप्तान भी बदले हुए देखे जा सकते हैं। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत के बाहर होने की खबरें थी, तो साथ ही अब लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल को हटाने के संकेत मिलने लगे हैं।

केएल राहुल की कप्तानी जानें का मिला संकेत

जी हां... आईपीएल के इस मेगा टूर्नामेंट की नई टीमों में से एक लखनऊ सुपरजॉयंट्स के कप्तान केएल राहुल की कप्तानी पर संकट मंडराने लगा है। पिछले 3 सीजन से इस टीम को लीड कर रहे केएल राहुल की कप्तानी जा सकती है, ये बात हम नहीं कर रहे हैं, बल्कि खुद केएल राहुल की टीम के साथी खिलाड़ी ने इसका संकेत दिया है, जिन्होंने साफ कहा कि, उनकी फ्रेंचाइजी अगले साल सत्र से पहले नए कप्तान के बारे में विचार कर सकती है।

लखनऊ के गेंदबाज अमित मिश्रा ने कहा, कप्तानी पर किया जा सकता है विचार

लखनऊ सुपरजायंट्स के दिग्गज स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा से इस इंटरव्यू में सवाल किया गया कि क्या केएल राहुल अगले साल टीम के कप्तान रहेंगे या हटा दिए जाएंगे। इस सवाल पर फिरकी गेंदबाज अमित मिश्रा ने कहा कि, "मुझे लगता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स बेहतर कप्तान की तलाश करेगी। वे 100 परसेंट एक बेहतर कप्तान देखेंगे। लखनऊ सुपर जायंट्स कप्तान की तलाश कर रही है।"



केएल राहुल की कप्तानी में 2024 के सीजन में नहीं रहा था अच्छा प्रदर्शन

केएल राहुल आईपीएल के सबसे बेस्ट बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, उन्होंने इस लीग में अब तक कमाल का प्रदर्शन किया है। लेकिन कप्तानी में वो कुछ खास नहीं कर पाए हैं। केएल राहुल ने भले ही लखनऊ को 2022 और 2023 के शुरुआती 2 सीजन में तो प्लेऑफ तक अपनी टीम को पहुंचाया, लेकिन इसके बाद पिछले सीजन लखनऊ को बुरी तरह से बाहर होना पड़ा। जिसके बाद अब लखनऊ का नया कप्तान मिले, तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story