Lucknow News: गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बने आईपीएस सुभाष चंद्रा

Lucknow News: आईपीएस सुभाष चंद्रा गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बन गये हैं। आईपीएस सुभाष चंद्रा वर्तमान में डीजी साइबर सेल हैं। सोमवार को वोटों की गिनती के बाद परिणाम जारी कर दिया गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 27 Nov 2023 8:28 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2023 10:39 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बने आईपीएस सुभाष चंद्र (सोशल मीडिया)

Lucknow News: आईपीएस सुभाष चंद्रा गोल्फ क्लब के नये अध्यक्ष बन गये हैं। गोल्फ क्लब शहर का सबसे प्रतिष्ठित क्लब है। आईपीएस सुभाष चंद्रा वर्तमान में डीजी साइबर सेल हैं। सोमवार को वोटों की गिनती के बाद परिणाम जारी कर दिया गया। आईपीएस सुभाष चंद्रा को 766 वोट मिले जबकि उनके निकटतम प्रतिद्वंदी अवधेश प्रताप सिंह को सिर्फ 262 वोट ही मिले। अवधेश प्रताप सिंह बैंक अधिकारियों के संगठन के कई सालों तक नेता रहे हैं। वहीं सुभाष चंद्रा 1990 बैच के डीजी रैंक के अधिकारी हैं और नौकरशाही में तैनात IAS अनीता सिंह के पति हैं।

गोल्फ क्लब में अध्यक्ष पद के लिए रविवार को सुबह 10 से शाम 5 बजे तक मतदान हुआ। रविवार को कई आईएएस, आईपीएस, विभिन्न पार्टियों के नेताओं और कारोबारियों ने गोल्फ क्लब में मतदान किया। बीजेपी विधायक और पूर्व आईपीएस राजेश्वर सिंह, स्पेशल डीजी प्रशांत कुमार और आईएएस महेश कुमार गुप्ता समेत कई अधिकारियों ने भी मतदान किया।

चुनाव में दो पैनलों के बीच सीधा मुकाबला हुआ। एक में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार आईपीएस (डीजी साइबर सेल) सुभाष चंद्रा थे। पैनल में उनके साथ कैप्टन पद के उम्मीदवार आरएस नंदा, सचिव पद के प्रत्याशी रजनीश सेठी, संयुक्त सचिव पद के प्रत्याशी संजीव अग्रवाल और मैनेजिंग कमेटी के सदस्य पद के प्रत्याशी अंकित अग्रवाल, दीपक कुमार, गुरमीत सिंह, माधव चतुर्वेदी, शिखर सिंह और अधिवक्ता शिशिर चंद्र थे।

दूसरे पैनल में अध्यक्ष पद के दावेदार अवधेश प्रताप सिंह थे। उनके साथ पैनल में कैप्टन पद के उम्मीदवार आदेश सेठ, सचिव पद के उम्मीदवार सीए संदीप दास, संयुक्त सचिव पद के उम्मीदवार लाबीर सिंह बिष्ट और प्रबंध समिति सदस्य पद के उम्मीदवार अंकित खंडेलवाल, विक्रम सिंह, हर्ष श्रीवास्तव, सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट कर्नल सिद्धार्थ वर्मा, सीए नितिन खन्ना और सुमित तिवारी शामिल थे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story