×

Lucknow University: छात्र-छात्राओं के लिए नौकरी का मौका, प्लेसमेंट ड्राइव में बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी होंगी शामिल

प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डा. हिमांशु पांडेय ने बताया कि एलयू में 26 से 29 फरवरी के बीच प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि बेवन सॉल्यूशंस कंपनी में टैलेंट स्काउट पद चुने गए छात्रों को पर 3.0 लाख प्रतिवर्ष पैकेज मिलेगा।

Abhishek Mishra
Published on: 19 Feb 2024 5:00 AM GMT
Lucknow University: छात्र-छात्राओं के लिए नौकरी का मौका, प्लेसमेंट ड्राइव में बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी होंगी शामिल
X

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए एक प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन होने जा रहा है। इस प्लेसमेंट ड्राइव में बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी छात्रों को नौकरी का मौका देंगी। ड्राइव में हिस्सा लेने के लिए छात्र ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस क्रम में एलयू की ओर से आवेदन लिंक जारी कर दिया गया है।

26 से 29 फरवरी के बीच होगी ड्राइव

एलयू के अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल की ओर से 26 से 29 फरवरी के बीच इस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। प्लेसमेंट ड्राइव में छात्रों के पास बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी जैसी कंपनियों में नौकरी करने का मौका होगा। जो भी छात्र इस प्लेसमेंट ड्राइव में हिस्सा लेने के इच्छुक हैं वे जारी किए गए लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो में नौकरी का मौका

अभियांत्रिकी एवं तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल के प्रभारी डा. हिमांशु पांडेय ने बताया कि एलयू में 26 से 29 फरवरी के बीच प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जाएगा। जिसमें बेवन सॉल्यूशंस और विप्रो कंपनी शामिल होंगी। उन्होंने कहा कि बेवन सॉल्यूशंस कंपनी में टैलेंट स्काउट पद चुने गए छात्रों को पर 3.0 लाख प्रतिवर्ष पैकेज मिलेगा। इसके साथ ही विप्रो एचआर सर्विसेज में कस्टमर सर्विस रिप्रेजेंटेटिव पद पर चुने छात्रों को 3.08 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज मिलेगा।

22 फरवरी तक करें आवेदन

बेवन सॉल्यूशंस कंपनी में टैलेंट स्काउट (यू.एस स्टॉफिंग एंड रिक्रूटमेंट) पद के लिए बी.टेक (कंप्यूटर साइंस, इलेक्ट्रिकल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन), बीएससी (कंप्यूटर साइंस), बीसीए, एमएससी (कंप्यूटर साइंस) और एमसीए के छात्र-छात्राएं आवेदन कर सकते हैं। जबकि विप्रो एचआर सर्विसेज में कस्टमर सर्विस रिप्रेजेंटेटिव पद के लिए बीबीए, बीसीए, बी.कॉम, बीए, बीएचएम, बीजेएमसी और बी.एससी.(गणित ऑनर्स, सांख्यिकी ऑनर्स, अर्थशास्त्र ऑनर्स, बी.एससी.-कंप्यूटर साइंस को छोड़कर) के छात्र-छात्राएं आवेदन कर सकते हैं। जो भी छात्र-छात्राएं इस ड्राइव में हिस्सा लेना चाहते हैं वे https://forms.gle/9QCpM3gSKfBvzh1t6 लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 फरवरी तय की गई है।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story