×

Lucknow News: कल पहली बार राजधानी पहुंचेगी KKR, रविवार को LSG से भिड़ंत

Lucknow News: लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहले से ही शहर पहुंच गई है। कोलकाता की टीम कल तक लखनऊ आ जाएगी। बॉलीवुड के किंग खान की टीम पहली बार लखनऊ में मैच खेलती नजर आएगी।

Abhishek Mishra
Published on: 3 May 2024 12:00 PM GMT
Lucknow News: कल पहली बार राजधानी पहुंचेगी KKR, रविवार को LSG से भिड़ंत
X

Lucknow News: अटल बिहारी बाजपेई इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। इसके मद्देनजर कोलकाता की टीम कल शहर पहुंच जाएगी। बता दें कि यह पहला मौका होगा जब केकेआर लखनऊ में मैच खेलने आ रही है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

पहली बार लखनऊ आ रही केकेआर

राजधानी के इकाना स्टेडियम में पांच मई यानी रविवार को केकेआर और एलएसजी के बीच मैच होगा। लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम पहले से ही शहर पहुंच गई है। कोलकाता की टीम कल तक लखनऊ आ जाएगी। बॉलीवुड के किंग खान की टीम पहली बार लखनऊ में मैच खेलती नजर आएगी। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम शनिवार को मुंबई से लखनऊ आ रही है। केकेआर की मेजबानी के लिए शहर तैयार है।

इकाना में इस सीजन का आखिरी मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स पहली बार लखनऊ में मैच खेलती नजर आएगी। यह मुकाबला शहर में इस सीजन का आखिरी मुकाबला होगा। लखनऊ सुपर जायंट्स ने इकाना में इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स, गुजरात जायंट्स, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के साथ मुकाबले खेले हैं। केकेआर के साथ लखनऊ घर पर अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी। आईपीएल में लखनऊ की टीम का रिकार्ड कोलकाता के खिलाफ अच्छा रहा है। दोनों में आईपीएल में अब तक चार मुकाबले हुए हैं। इनमें तीन लखनऊ ने और कोलकाता ने एक मैच जीता है।

मैच देखने आ सकते हैं किंग खान

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान भी इस मैच के लिए लखनऊ आ सकते हैं। हालांकि प्रशासन की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो रविवार को किंग खान शहर के इकाना स्टेडियम अपनी टीम का हौसला बढ़ाते हुए नजर आ सकते हैं। शाहरुख पहले भी वानखेड़े और ईडन गार्डेंस में अपनी टीम को चियर करने के लिए आते रहे हैं।


Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story