×

Balrampur Hospital: 30 जनवरी तक नहीं ले सकेंगे छुट्टी, सभी कर्मचारियों के लिए आदेश जारी

Balrampur Hospital: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए बलरामपुर अस्पताल के चिकित्सकों और अधिकारियों को 30 जनवरी तक छुट्टी नहीं मिल सकेगी। बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक और प्रमुख अधीक्षक ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं।

Network
Newstrack Network
Published on: 20 Jan 2024 12:55 PM GMT
Will not be able to take leave till January 30, order issued for all employees
X

30 जनवरी तक नहीं ले सकेंगे छुट्टी, सभी कर्मचारियों के लिए आदेश जारी: Photo- Social Media

Balrampur Hospital: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए बलरामपुर अस्पताल के चिकित्सकों और अधिकारियों को 30 जनवरी तक छुट्टी नहीं मिल सकेगी। बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक और प्रमुख अधीक्षक ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं। प्रदेश भर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए भारी भीड़ जुटने की उम्मीद की जा रही है।

21 से 30 जनवरी तक नहीं ले सकेंगे छुट्टी

अस्पताल के निदेशक और प्रमुख अधीक्षक की ओर से जारी किए गए आदेश पत्र के मुताबिक अस्पताल के चिकित्सक और अधिकारी 21 से 30 जनवरी तक अवकाश नहीं ले सकेंगे। इन दस दिनों में अधिकारी या चिकित्सक सिर्फ अपरिहार्य स्थिति में ही छुट्टी ले पाएंगे। जिसके लिए उनको संबंधित अधिकारी के हस्ताक्षर की जरूरत होगी।

सुचारू रूप से संचालित हो सकें सेवाएं

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के मद्देनजर यह आदेश पत्र जारी किया गया है। बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक और प्रमुख अधीक्षक के पत्र का मुख्य उद्देश्य यह है कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दौरान शहर में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से संचालित की जा सकें।

अपरिहार्य स्थिति में ही ले सकेंगे छुट्टी

बलरामपुर चिकित्सालय के निदेशक और प्रमुख अधीक्षक के आदेश पत्र के अनुसार अस्पताल के चिकित्सक, अधिकारी और कर्मचारी सिर्फ अपरिहार्य स्थिति में ही अवकाश ले सकते हैं। अवकाश लेने के लिए उन्हें विभाग के संबंधित अधिकारी की अनुमति की भी आवश्यकता होगी।

एलर्ट मोड पर रहेंगे कई अस्पताल

प्रदेशभर में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए भारी भीड़ की आशंका जताते हुए डीजी ने भी अस्पतालों के लिए आदेश पत्र जारी किया है। इस पत्र के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग की सभी इकाईयां 22 जनवरी को अलर्ट मोड पर रहेंगी। शहर में पीजीआई, केजीएमयू जैसे अस्पताल भी एलर्ट मोड पर रहेंगे। किसी भी अस्पताल के चिकित्सक और कर्मचारी 22 जनवरी को पूरे दिन का अवकाश नहीं ले सकेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story