×

Lucknow: सपा कार्यकर्ता के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप, कैसरबाग पुलिस ने दर्ज़ की FIR

Lucknow News: युवती द्वारा सपा कार्यकर्ता दोस्त पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

Aakanksha Dixit
Published on: 18 March 2024 6:26 AM GMT
Lucknow news
X

प्रतीकत्मक इमेज source: social media  

Lucknow News: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) नज़दीक आ चुका है ऐसे में कई नेताओं की राजनीतिक छवियां डामा डोल हो रही है। युवती द्वारा सपा कार्यकर्ता (samajwadi party worker) दोस्त पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर कैसरबाग पुलिस (Kaiserbagh Police) ने रविवार को एफआईआर दर्ज की है।

यह था मामला

अमीनाबाद (Aminabad) निवासी युवती के अनुसार लगभग दो साल पहले उनकी दोस्ती कैसरबाग के फूलबाग निवासी सपा कार्यकर्ता हमजा दिलशाद के साथ हुई थी। एक वर्ष पहले आरोपी ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की थी। यह सुनकर उसने अपनी दोस्ती को समाप्त कर दिया।

कुछ दिनों बाद हमजा ने माफी मांगी और एक दिन उसने मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद उसने युवती की कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया दिया। जिसके बाद उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब युवती को होश आया तो उसने उसको मारने की धमकी देकर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

उसके बाद आरोपी उसे ब्लैकमेल करते हुए शारीरिक शोषण को जारी रखा। आये दिन इस अत्याचार से तंग आकर पीड़िता ने आरोपी के पिता से शिकायत की। लेकिन उन्होंने बेटे की शादी उसके साथ करने की बात कही। फिर भी हमजा ने उसे धमकाता रहा। उसने आरोप लगाया है कि एक दिन हमजा, उसके पिता, और 5 अज्ञात लोगों ने घर में आकर गाली-गलौज की और डंडों से पिटाई की। एडीसीपी मध्य, मनीषा सिंह, ने बताया कि मामले की जांच की जा रही और इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

कुछ दिन पहले का किस्सा

अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा सांसद उपेंद्र सिंह रावत (BJP MP Upendra Singh Rawat) दोबारा टिकट मिलने के 24 घंटे के भीतर ही उनका एक अश्लील वीडियो वायरल हो गया। जिसपर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो को एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) से एडिट किया गया है। यह किसी और का वीडियो होगा, जिसमें चेहरा उनका दिखाया गया है।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story