×

Lucknow News: महंगी शराब देख बिगड़ी नीयत! चोरी करने आए चोर पीकर सो गए , जब सुबह हुई तो ये हुआ हाल

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में एक अजीबोगरीब घटना हुई। यहाँ आए चोर महंगी शराब पीकर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए उसे पी गए। शराब पीकर टल्ली छोड़ने घर में जमकर चोरी करी और सारा सामान लूट लिया।

Vertika Sonakia
Published on: 16 May 2023 2:49 PM GMT (Updated on: 16 May 2023 2:54 PM GMT)
Lucknow News: महंगी शराब देख बिगड़ी नीयत! चोरी करने आए चोर पीकर सो गए , जब सुबह हुई तो ये हुआ हाल
X
(प्रतीकात्मक फ़ोटो) शराब पीकर रिटायर्ड आर्मी अफसर के घर चोरी

Lucknow: यूपी के लखनऊ में कैंट नीलमथा इलाके में रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी के मकान में दो चोर घुस गए। घर का कोना-कोना खंगालकर जेवर समेट लिए। इसके बाद दोनों ने शराब पी, एक नशे में सो गया, जबकि दूसरा जेवर लेकर भाग निकला। दो चोर में से एक ने अपने साथी को अधिक शराब पिलाकर सारा जेवर ले लिया और भाग गया।

बिहार में सूबेदार के पद से रिटायर हुए घर के मुखिया

शादी में गए फौजी घर लौटे तो एक चोर बेडरूम में सो रहा था। फौजी ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। कैंट पुलिस उसके फरार साथी की तलाश में संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है। बिहार के छपरा में रहने वाले शरवानंद भारतीय सेना के नायब सूबेदार के पद से रिटायर हुए हैं। वह लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत निर्मला की कटारी में अपने परिवार सहित रहते हैं। वह अपने परिवार से एक शादी में गए तो शादी से लौट कर देखा तो घर का सभी सामान चोरी हो चुका था।

बेडरूम खोलकर देखा तो मिला चोर

बेडरूम में खोलकर देखा तो एक युवक आराम से सो रहा था और उसने शराब पी रखी थी। उसके आसपास शराब की बोतलें खाली पड़ी थी। पूछ्ताछ में उसने नाम सलीम बताया। पता चला वो शारदा नगर इलाके का निवासी है। आरोपी से पूछ्ताछ में पता चला कि वह अपने साथी की मदद से इस घर में घुसा था और पूरे घर में चोरी करने के बाद जेवर हड़पने के चक्कर में साथ ने सलीम को अधिक शराब पिला दी और वहाँ से जेवर लेकर भाग गया।

एडीसीपी ईस्ट ज़ोन का कहना

एडीसीपी ईस्ट ज़ोन लखनऊ अली अब्बास का कहना है कि चोर को पकड़ लिया गया है। सलीम से पूछ्ताछ कर बाकी उसके साथियों की जानकारी ली जा रही है। चोर का कहना है की इम्पर्टेड शराब देखकर उससे रहा नहीं गया और साथी के शराब पिलाने पर उसने जमकर शराब पी ली।

Vertika Sonakia

Vertika Sonakia

Next Story