×

Jaya Kishori के साथ लखनऊ में बदसलूकी, सिरफिरा होटल कारोबारी अरेस्ट

Lucknow News: लखनऊ में महिला एवं बाल सुरक्षा संगठन (1090) के प्रोग्राम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आईं जया किशोरी से बदसलूकी करने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

aman
Written By aman
Published on: 22 Feb 2024 11:21 AM GMT (Updated on: 22 Feb 2024 11:33 AM GMT)
Lucknow News, Jaya Kishori News
X

कथावाचक जया किशोरी और आरोपी दीपेश ठाकुरदास थवानी (Social Media)

Jaya Kishori News: देश की लोकप्रिय मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक जया किशोरी (Jaya Kishori) का पीछा करने और अश्लील टिप्पणियां करने के आरोप में एक होटल व्यवसायी को अरेस्ट किया गया है। यूपी की राजधानी लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

दरअसल, जया किशोरी लखनऊ स्थित महिला और बाल सुरक्षा संगठन (1090) के कार्यक्रम में महिलाओं को टिप्स देने के लिए आई थीं। गन्ना संस्थान के ऑडिटोरियम पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त और मजबूत बनाने के कई टिप्स दिए।

क्या हुआ जया किशोरी के साथ?

जया किशोरी जब कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं, तभी एक युवक उनका पीछा करते हुए स्टेज तक पहुंच गया। वहां उनके साथ अभद्रता की। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। कार्यक्रम के बाद जया के मुंहबोले भाई ने हजरतगंज थाने में युवक के खिलाफ FIR दर्ज कराई। आरोप है कि, होटल कारोबारी दीपेश ठाकुरदास थवानी (Deepesh Thakurdas Thawani) अवैध तरीके से कार्यक्रम में घुस गया। स्टेज पर चढ़कर उस सिरफिरे ने जया किशोरी के साथ अभद्रता की कोशिश की। साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

आरोपी दीपेश थवानी अरेस्ट

जया किशोरी (Jaya Kishori Lucknow) के मुंहबोले भाई दीपक ओझा की तहरीर पर हजरतगंज पुलिस (Hazratganj Police) ने केस दर्ज कर आरोपी दीपेश ठाकुरदास थवानी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी मूल रूप से महाराष्ट्र का रहने वाला है। यह सोशल मीडिया पर लगातार जया किशोरी को फॉलो करता है।

महिलाओं को टिप्स देने आई थीं जया

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को राजधानी लखनऊ स्थित गन्ना संस्थान में जया किशोरी का प्रोग्राम था। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को सशक्त करने के लिए कई महत्वपूर्ण टिप्स दिए। यहां एक युवक उनका पीछा करते हुए स्टेज तक जा पहुंचा। वहां उसने जाया किशोरी के साथ अभद्रता की। साथ ही, जान से मारने की धमकी भी दी। कार्यक्रम के बाद जया के मुंह बोले भाई ने हजरतगंज थाने में युवक के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

घाना में कारोबार करता है आरोपी का परिवार

जया किशोरी के साथ अभद्रता का आरोपी दीपेश ठाकुरदास मूलतः शिरडी, महाराष्ट्र का रहने वाला है। शिरडी में दीपेश का बड़ा होटल है। दीपेश के परिवार वाले पश्चिम अफ्रीका के घाना में कारोबार करते हैं। आरोपी विदेश आता-जाता रहता है। वह लगातार सोशल मीडिया पर महिला कथावाचक को फॉलो करता रहा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story