×

Lucknow News : पीजीआई थाना क्षेत्र में दो पक्षों में बवाल, चले लाठी-डंडे

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे में चले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है।

Rajnish Verma
Published on: 14 May 2024 10:53 AM GMT
Lucknow News : पीजीआई थाना क्षेत्र में दो पक्षों में बवाल, चले लाठी-डंडे
X

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे में चले हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करा दिया है। हालांकि अभी किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में कहासुनी इतनी बढ़ गई है, मारपीट होने लगी। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर पत्थर और लाठी- डंडे से हमला कर दिया। हालांकि इस दौरान गोली चलने की भी बात सामने आ रही है।

इस मामले सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने फिलहाल मामले को शांत करा दिया गया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच करके विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story