×

Lucknow: MLA राजेश्वर सिंह ने आशियाना कॉलोनी को दी Open Air Gym की सौगात, बोले-'...ताकि स्वस्थ रहें युवा और वयस्क'

Lucknow News: सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह ने कहा, 'मेरी इच्छा थी कि कॉलोनी के युवाओं और वयस्कों के लिए एक जिम आवश्यक है। मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अवधारणा 'स्वस्थ तन, शांत मन' को आगे बढ़ाते हुए जिम को आकार दिया।'

aman
Report aman
Published on: 18 Oct 2023 2:17 PM GMT
Lucknow News
X

आशियाना कॉलोनी के कार्यक्रम में सरोजनी नगर विधायक राजेश्वर सिंह (Social Media) 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आशियाना कॉलोनी स्थित सरस्वती पार्क में बुधवार (18 अक्टूबर) को ओपन एयर जिम (Open Air Gym) का उद्घाटन हुआ। समारोह आशियाना रेजिडेंट एसोसिएशन द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सरोजनीनगर विधायक राजेश्वर सिंह (Rajeshwar Singh) थे। इस मौके पर राजेश्वर सिंह ने फीता काटा और मशीनों की पूजा की।

ये ओपन एयर जिम कॉलोनी वासियों को समर्पित किया गया। समारोह में अपने संबोधन में सरोजनीनगर विधायक ने कहा, 'मेरी इच्छा थी कि कॉलोनी के युवाओं और वयस्कों के लिए एक जिम आवश्यक है। मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अवधारणा 'स्वस्थ तन, शांत मन' को आगे बढ़ाते हुए जिम को आकार दिया। यह जिम सभी स्थानीय निवासियों के लिए सुलभ और नि:शुल्क रहेगा। इसका रखरखाव यहां के पदाधिकारी करेंगे।'

'जिम सभी कॉलोनी वासियों के लिए सुलभ रहेगा'

इस अवसर पर एसोसिएशन के महामंत्री अवधेश चन्द्र अग्निहोत्री ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा, 'यह जिम विधायक जी के विशेष प्रयास से संभव हो पाया है। सभी कॉलोनी वासियों के लिए सुलभ रहेगा।' उन्होंने कॉलोनी की समस्याओं से भी विधायक राजेश्वर सिंह को अवगत कराया। साथ ही, एक ज्ञापन सौंपा।


बेहतर प्रयास के लिए ढ़ेरों आशीर्वाद

सांस्कृतिक सचिव अतुल टंडन (Atul Tandon) ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया। उन्होंने ओपन एयर जिम के उपकरणों से लोगों को अवगत कराया। कहा कि, जिम के साथ योग भी नि:शुल्क और सुलभ रहेगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए उमेश चंद्र दुबे ने एमएलए राजेश्वर सिंह तथा एसोसिएशन के प्रयासों को सराहा। लोगों के बेहतर स्वास्थ्य की दिशा में सार्थक प्रयास के लिए आशीर्वाद दिया।

समारोह में ये गणमान्य भी रहे मौजूद

राजेन्द्र पाण्डेय संरक्षक रेजिडेंट एसोसिएशन ने मुख्य अतिथि का आभार जताया। उन्होंने समारोह में उपस्थित सभी पदाधिकारियों एवं सभी सम्मानित निवासियों का भी धन्यवाद किया। इस कार्यक्रम में कर्नल एके श्रीवास्तव, आर एन तिवारी, ए.के. चटर्जी, आरके भाटिया, ए.के. बाजपेई, अतुल दुबे, डी. के. वाजपेई, डी. के. श्रीवास्तव, जे.पी. पाण्डेय, मनोज गुप्ता, अविनाश अग्रवाल, विनय प्रकाश श्रीवास्तव, गौतम आहूजा एम एल आहूजा अतुल गुप्ता रामचंदानी एवं डीके मिश्रा उपस्थित रहे।




aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story