×

Lucknow News: चोरों ने भगवान को भी नहीं बख्शा, ताला तोड़कर मंदिर में घुसे चोर, दानपेटी का कैश लेकर फरार, देखें वीडियो

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में शातिर चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा। लखनऊ में बेखौफ चोरों नें मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्रों से चोरी कर ली। चोरी की पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 21 May 2023 7:31 AM GMT (Updated on: 21 May 2023 7:50 AM GMT)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में शातिर चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा। लखनऊ में बेखौफ चोरों नें मंदिर का ताला तोड़कर दानपात्रों से चोरी कर ली। चोरी की पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। मामला लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के हिन्दनगर में स्थित 40 वर्षीय प्राचीन प्राचीन हेमंतनाथ मंदिर का है। मंदिर के प्रांगण में शनि मंदिर के अंदर मौजूद 8 से 10 दान पात्र से मध्य रात्रि ताला तोड़कर कर चोरी करने का है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, मौके ओर लोगो की भीड़ जुट गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की घटना

मंदिर में हुई चोरी को जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, उसमें साफ दिख रहा है कि चोर मंदिर का ताला तोड़ अंदर घुसता है और मंदिर के अंदर रखे दानपात्रों से पैसा निकाल लेता है और आराम से बाहर निकल जाता है। मंदिर के मुख्य पुजारी ने सुबह उठकर देखा तो दानपात्रों के ताले टूटू हुए पड़े हैं और दानपात्रों के अंदर रखा पैसा भी चोरी हो चुका है। जिसकी सूचना सरोजनी नगर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मंदिर के पुजारी ने बताई सच्चाई

मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित राम नरेश मिश्रा (मो-9336844765) ने बताया 16.05 की मध्यरात्रि मंदिर में चोरों ने मंदिर के अंदर रखी सभी दान पेटियों के ताले तोड़कर नगद दान चुरा लिया। सुबह इसकी जानकारी होने पर CCTV फ़ुटेज चेक किया गया तो पूरी घटना हैरान कर देने वाली थी। फ़िलहाल सरोजनीनगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन, चोर अब तक पुलिस की गिरफ़्त से दूर है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story