×

LU News: बेंगलुरू में फंसे LU नेटबॉल टीम के खिलाड़ी, LUAA अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, वीडियो वायरल

Lucknow University: नेटबॉल टीम के एक खिलाड़ी ने वीडियो बनाकर अपनी सारी दिक्कतें बताई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Abhishek Mishra
Published on: 14 March 2024 3:12 AM GMT
X

Lucknow University  (photo: social media )

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के नेटबॉल टीम के खिलाड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि वह बेंगलुरु में फंसा है। एलयू एथलेटिक्स एसोसिएशन की ओर से पैसा जमा कराया गया। लेकिन वापस लौटने की उचित व्यवस्था नहीं की गई।

क्या है पूरा मामला

एलयू की नेटबॉल टीम बेंगलुरू में एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए गई थी। 12 और 13 मार्च को यह नेटबॉल प्रतियोगिता आयोजित हुई। लेकिन एलयू की टीम नॉकआउट राउंड में हार कर प्रतियोगिता से बाहर हो गई। बता दें कि नेटबॉल टीम के 12 खिलाड़ी नौ मार्च को लखनऊ से बेंगलुरू गए थे। प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद टीम को जल्दी वापस आना था। लेकिन बीती रात तक खिलाड़ियों के बेंगलुरू से वापस लौटने के लिए कोई उचित व्यवस्था नहीं हुई। जिसके बाद नेटबॉल टीम के एक खिलाड़ी ने वीडियो बनाकर अपनी सारी दिक्कतें बताई। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। न्यूज़ट्रैक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

खिलाड़ियों से लिए गए 10,750 रूपए

वायरल वीडियो के मुताबिक एलयू से संबद्ध केकेसी कॉलेज के बीपीएड तृतीय सेमेस्टर के विद्यार्थी सचिन विकास गुप्ता ने एलयू एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। सचिन एलयू की नेटबॉल टीम के खिलाड़ी हैं। वीडियो के जरिए छात्र ने अध्यक्ष पर टीम के लिए उचित व्यवस्था न करने का आरोप लगाया है। नेटबॉल टीम के खिलाड़ी ने वीडियो में कहा है कि बेंगलुरु आने-जाने की सुविधा और खाने-पीने के लिए सदस्यों से 10,750 रूपये को राशि ली गई थी। इसमें खिलाड़ियों के रुकने से लेकर अन्य सुविधाएं भी मुहैया करानी थी। नॉकआउट राउंड में बाहर होने के बाद अब खिलाड़ियों के पास घर वापसी के लिए टिकट नहीं हैं। साथ ही खाने के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं है। छात्र ने वीडियो में यह भी आरोप लगाया है कि बार-बार फोन करने के बावजूद एलयूएए के अध्यक्ष फोन नहीं उठा रहे। टीम के मैनेजर फ्लाइट से वापस चले गए हैं। 12 अन्य खिलाड़ी भी उसके साथ बेंगलुरु में फसे हैं।

अध्यक्ष ने आरोप को बताया निराधार

एलयू की नेटबॉल टीम में कुल 12 खिलाड़ी हैं। जिनमें नौ खिलाड़ी एलयू कैंपस के हैं। तीन को अन्य कॉलेजों से चयनित किया गया है। सिटी लॉ कॉलेज और केकेसी के तीन खिलाड़ी टीम में हैं। कॉलेज ने खिलाड़ियों से बेंगलुरु जाने के लिए 10,750 रूपये जमा कराए थे। जिससे खिलाड़ियों को आने-जाने और खाने-पीने के साथ अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध करानी थी। इस पूरे मामले पर एलयू एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष का कहना है कि वीडियो में लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। सभी खिलाड़ियों के साथ लगातार संपर्क में हूं। खिलाड़ियों को किसी तरह की समस्या होने पर तुरंत समाधान किया जाएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story