Lucknow News: छेड़खानी के आरोपियों पर चला पुलिस का डंडा, सरेराह युवती को छेड़ने पर अब तक चार गिरफ्तार

Lucknow News: गोमती नगर के मरीन ड्राइव में हुई युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कल घटना के बाद दो लोगों को पकड़ा गया था।

Network
Newstrack Network
Published on: 1 Aug 2024 5:10 AM GMT
Lucknow News
X
गिरफ्तार चार आरोपी (Pic: Social Media)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके गोमती नगर में मरीन ड्राइव के करीब हुई युवती से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद लखनऊ पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र कुमार सेंगर ने तीन टीमें गठित की थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कल ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। दो आरोपियों को आज सुबह गिरफ्त में लिया गया। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। मामले में वीडियो के जरिए पहचान कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज

बताते चलें कि बुधवार को तेज बारिश के दौरान ताज होटल से गोमती नगर विस्तार जाने वाली सड़क पर अंडर पास के नीचे भीषण जलभराव हो गया था। इसी जल भराव के बीच बड़ी संख्या में हुड़दंगी सड़क पर आ गए थे और राहगीरों से अभद्रता करनी शुरू कर दी थी। इस दौरान वहां बाइक से एक युवक और युवती जा रहे थे। जिन्हें हुड़दंगियों ने धक्का देकर नीचे गिरा दिया और चारों तरफ से घेरकर युवती से जमकर छेड़छाड़ की गई। इसी मामले में पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने एक्स पर पोस्ट कर जानकारी दी कि बीएनएस की धारा 191(2), 3(5), 272, 285, और 74 (महिला की लज्जा भंग करना) में मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी और वीडियो से अन्य की तलाश जारी है।

वीडियो वायरल होने के बाद हुई कार्रवाई

घटना के दौरान पास ही मौजूद किसी शख्स ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग इस घटना को लेकर कड़ी प्रतिक्रियाएं देने लगे। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी। बुधवार शाम लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए बयान जारी किया। कमिश्नर ने कहा कि 'लखनऊ पुलिस द्वारा घटना का तत्काल संज्ञान लिया गया है। अराजक तत्वों की पहचान करने के लिए उपलब्ध समस्त वीडियो फ़ुटेज की जाँच की जा रही है व इस कार्य हेतु तीन टीमों का गठन किया गया है। समस्त दोषियों के ख़िलाफ़ शीघ्र, सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।'

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story