×

Lucknow News: बालाजी ग्रैंड होटल में लगी भीषण आग, इलाके में मची अफरा-तफरी

Lucknow News: चारबाग इलाके में स्थित बालाजी ग्रैंड होटल में रविवार सुबह अचानक आग लग गयी। आग लगने के बाद होटल में रूके लोगों में हड़कंप मच गया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 14 April 2024 5:57 AM GMT (Updated on: 14 April 2024 8:35 AM GMT)
lucknow news
X

लखनऊ में बालाजी ग्रैंड होटल में लगी भीषण आग (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के चारबाग इलाके में एक तीन मंजिला होटल में रविवार सुबह भीषण आग लग गयी। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गयी। पुलिस ने होटल में ठहरे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

किचन में भट्ठी के पास लगी चिमनी में लगी आग

मिली जानकारी के अनुसार अमीनाबाद में गणेशगंज निवासी मुकेश अग्रवाल का एपीसेन रोड पर तीन मंजिला बालाजी ग्रैंड होटल है। रविवार सुबह चारबाग इलाके में स्थित बालाजी ग्रैंड होटल के किचन में भट्ठी के पास लगी चिमनी में अचानक आग लग गयी। कुछ ही पलों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने के बाद होटल में रूके लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू करते हुए सभी लोगों को सुरक्षित होटल से बाहर निकाला।

वहीं घटना की जानकारी होने पर फायर बिग्रेड की भी कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी। फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। हालांकि आग लगने के कारणों को अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे सीएफओ मंगेश कुमार ने बताया कि रविवार सुबह बालाजी ग्रैंड होटल में आग लगने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कार्यवाही करते हुए आग पर काबू पा लिया गया है और होटल में सभी फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story