×

UP News: सीएम आवास पर लॉ एण्ड ऑर्डर को लेकर बैठक संपन्न, मुख्यमंत्री ने दिए निर्देश

UP News: बैठक में डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, DGP, SDG LO, ADG, CP, IG, DIG, DM और SSP शामिल हुए।

Anant kumar shukla
Published on: 5 Nov 2023 4:27 PM GMT (Updated on: 5 Nov 2023 5:00 PM GMT)
CM Yogi
X

CM Yogi (Photo-Social Media)

UP News: त्योहारी सीजन में कानून व्यवस्था को लेकर सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में कानून व्यवस्था लेकर समीक्षा बैठक की गई। बैठक में डीजीपी, प्रमुख सचिव गृह, DGP, SDG LO, ADG, CP, IG, DIG, DM और SSP शामिल हुए। सीएम योगी ने त्योहारों के मद्देनजर कानून व्यवस्था को बनाए रखने के निर्देश दिए।

सीएम योगी ने टीम इंडिया के "विराट" जीत पर दी बधाई

सीएम योगी ने ओडीआई विश्वकप में साउथ अफ्रीका को भारी अंतर से जीत पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया की इस जीत को एक और विराट जीत की संज्ञा देते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध भारत की अविस्मरणीय जीत आज बेहद खास है। पूरी भारतीय क्रिकेट टीम का अभिनंदन! देशवासियों को हार्दिक बधाई!

विराट ने की सचिन तेंदुलकर की बराबरी

कोलकाता के ईडन गार्डन में रविवार को खेले गए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच इस मुकाबले में भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 326 रन बनाए। विराट कोहली ने 101 रन बनाए। इस सतक के साथ ही विराट ने सचिन तेंदुलकर के वनडे में 49 शतक के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। जबकि श्रेयस अय्यर ने 77 और कप्तान रोहित शर्मा ने 40 रनों की पारी खेली। रविन्द्र जडेजा ने 29, शुभमन गिल ने 23 रन, सूर्यकुमार यादव 22 रन बनाए। इसके बाद गेंदबाजी करते हुए रवींद्र जडेजा ने पांच विकेट चटकाए। जबकि मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव ने दो-दो विकेट लिए। वहीं, मोहम्मद सिराज ने एक विकट लिए।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story