Lucknow News: केकेसी में बीकॉम ऑनर्स और बीबीए की मेरिट सूची जारी, एलएलबी में आवेदन की तारीख बढ़ी

KKC: प्राचार्य प्रो. विनोद चन्द्र ने बताया कि बीकॉम ऑनर्स में ऑल कैटैगरी मेरिट 78.60 फीसदी और बीबीए आईबी में ऑल कैंटैगरी मेरिट 71.40 प्रतिशत घोषित की गई है। प्रथम मेरिट सूची के तहत इन दोनों कार्यक्रमों में प्रवेश शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएंगे।

Abhishek Mishra
Published on: 26 July 2024 7:30 AM GMT
Lucknow News: केकेसी में बीकॉम ऑनर्स और बीबीए की मेरिट सूची जारी, एलएलबी में आवेदन की तारीख बढ़ी
X

Lucknow News: श्री जय नारायण मिश्र पीजी कॉलेज (केकेसी) में शैक्षिक सत्र 2024-25 प्रवेश प्रक्रिया के तहत बीकॉम ऑनर्स और बीबीए आईबी की पहली मेरिट सूची जारी कर दी गई है। अभ्यर्थी कॉलेज की वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। कॉलेज की ओर से एलएलबी में आवेदन की तिथि भी बढ़ा दी गई है।

बीकॉम ऑनर्स और बीबीए की मेरिट सूची जारी

कॉलेज प्राचार्य प्रो. विनोद चन्द्र ने बताया कि बीकॉम ऑनर्स में ऑल कैटैगरी मेरिट 78.60 फीसदी और बीबीए आईबी में ऑल कैंटैगरी मेरिट 71.40 प्रतिशत घोषित की गई है। प्रथम मेरिट सूची के तहत इन दोनों कार्यक्रमों में प्रवेश शुक्रवार सुबह 10 बजे से शुरू हो जाएंगे। प्रथम मेरिट सूची से संबंधित अभ्यर्थियों के प्रवेश 29 जुलाई तक ही लिए जाएंगे। अभ्यर्थियों को सुबह 10 बजे से तीन बजे तक अपनी काउंसलिंग करानी है। प्रथम मेरिट सूची के बाद शेष सीटों के सापेक्ष दूसरी मेरिट सूची जारी की जाएगी। प्राचार्य ने बताया कि प्रथम मेरिट सूची व प्रवेश से संबंधित सभी जानकारियां कॉलेज की वेबसाइट पर अपलोड हैं।

एलएलबी में आवेदन की तिथि बढ़ाई

केकेसी में पीजी स्तर पर भी प्रवेश प्रक्रिया जारी है। प्राचार्य का कहना है कि एलएलबी तीन वर्षीय पाठ्यक्रम में आवेदन करने की तारीख बढ़ा दी गई है। अब अभ्यर्थी 31 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी हासिल कर सकते हैं। प्रवेश संबंधी कोई समस्या होने पर कॉलेज प्रशासन से सम्पर्क कर सकेंगे।

Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story