Lucknow Crime: विकास नगर में मामूली विवाद के बाद युवकों को थार से कुचलने की कोशिश, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: शिकायत के आधार पर विकास नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर विपिन सिंह ने कहा कि FIR दर्ज की गई है।

Santosh Tiwari
Published on: 5 Aug 2024 8:27 AM GMT
X

मामूली विवाद के बाद युवकों को थार से कुचलने की कोशिश   (photo: social media )

Lucknow Crime. राजधानी में शोहदों की गुंडई थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला लखनऊ के विकास नगर थानाक्षेत्र से सामने आया है। जहां दबंगों ने मामूली विवाद के बाद युवकों को थार से कुचलने का प्रयास किया। घटना का सीसीटीवी वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस पीड़ितों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई में जुटी है ।

जानकारी के अनुसार, विकास नगर थाना क्षेत्र स्थित शिवानी विहार निवासी मोहम्मद सूफियान अपने दोस्तों के साथ 3-4 जुलाई की रात चाय पीने के लिए स्कॉर्पियो कार से विकास नगर मोड़ के पास गया था। रास्ते में दबंग अर्सलान गाजी अपनी थार खड़ी किए हुए था जिसकी वजह से यातायात बाधित हो रहा था।सूफियान ने गाड़ी हटाने के लिए कई बार हॉर्न दिए लेकिन अर्सलान ने गाड़ी नहीं हटाई इसके बाद सूफियान कार मोड़कर वापस जा रहा था इसी बीच आरोपी पीछे से आ गए और उसकी गाड़ी से चाभी निकाल ली। विरोध करने पर आरोपियों ने सूफियान, उसके दोस्त नदीम व मोहिब को बुरी तरह पीट दिया। पीड़ितों ने बताया कि आरोपी अर्सलान गाजी, समीरत फैजल और तौशीब हमला करने वालों में शामिल थे। इसके अलावा करीब एक दर्जन अज्ञात आरोपी भी उनके साथ थे। वहीं, मारपीट के बाद जब तीनों युवक वापस लौटने लगे तो आरोपी ने उन्हें थार से कुचलने का भी प्रयास किया। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़ितों ने पूरे मामले की शिकायत विकास नगर पुलिस से की है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पहले कुचलने का किया प्रयास फिर हुआ फरार

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि आरोपी अर्सलान ने पहले अपनी कार युवकों की तरफ मोड़ी और फिर उसे तेजी से युवकों पर चढ़ाने का प्रयास किया। जब वह घटना में सफल नहीं हुआ तो कार बैक कर ली। इसी बीच युवकों ने उसे रोकना चाहा लेकिन वह गाड़ी से नीचे नहीं उतरा और कार सहित मौके से फरार हो गया। इस दौरान काफी देर तक चौराहे और उसके आसपास अराजकता जारी रही।

जांच में जुटी पुलिस

पीड़ित सूफियान की शिकायत के आधार पर विकास नगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर विपिन सिंह ने कहा कि FIR दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज भी निकाले गए हैं। मामले को लेकर उच्चाधिकारियों को भी सूचित किया गया है। जांच के बाद जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story