Lucknow News: टहलने निकली महिला से बदमाशों ने की लूट, गोल्ड चेन छीन हुए फरार

Lucknow News: ताजा मामला राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र का है। जहां जानकीपुरम सेक्टर एच में सहारा स्टेट रोड पर सुबह टहलने निकली वृद्धा से बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह चेन स्नेचिंग की।

Shishumanjali kharwar
Published on: 14 Sep 2024 8:33 AM GMT
lucknow news
X

टहलने निकली महिला से बदमाशों ने छिनी गोल्ड चेन (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: यूपी में कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त बनाये रखने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। इसके बावजूद भी अपराधियों में कानून को लेकर जरा भी भय नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के गुडम्बा थाना क्षेत्र का है। जहां जानकीपुरम सेक्टर एच में सहारा स्टेट रोड पर सुबह टहलने निकली वृद्धा से बाइक सवार बदमाशों ने सरेराह चेन स्नेचिंग की। चेन छीनने के बाद वृद्ध ने शोक मचाया और बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गये। वृद्धा से चेन छीनने की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। वृद्धा के पुत्र की तहरीर पर गुडम्बा थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के जरिए बाइक सवार बदमाशों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर राजधानी लखनऊ में वृद्धा से चेन छीनने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह साफ दिख रहा है कि जानकीपुरम सेक्टर एच में रहने वाली मोहिनी मिश्रा (56) बीते दिनों रोजाना की तरह सुबह घर से टहलने के लिए निकली थीं। जब मोहिनी पहाड़पुर चौराहा, कुर्सी रोड से होकर सहारा स्टेट की ओर जा रही थीं। तभी नवीन मार्ट के सामने पीछे से वहां पर बाइक सवार दो युवक पहुंचे। जिसके एक बाद बाइक पर बैठा हुआ था और दूसरे युवक मोहिनी के पीछे जाकर तेजी से चेन और लॉकेट छीन लेता है और फिर वहां से आगे बाइक पर बैठे हुए अपने साथी के मौके से भाग निकलता है।

वहीं मोहिनी बाइक सवारों को कुछ पीछा करती हैं। लेकिन उन्हें पकड़ नहीं पातीं। मोहिनी मिश्रा के साथ चेन छीनने की यह पूरी वारदात नवीन मार्ट के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। घटना के बाद डरी-सहमी मोहिनी घर पहुंची और परिजनों को पूरी बात बतायी। जिसके बाद उनके पुत्र अर्पित मिश्रा ने गुडम्बा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई फुटेज के माध्यम से बाइक सवार बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story