Lucknow News: मेरठ मंडल के विधायक-मंत्री भी अफसरों से नाराज, सीएम योगी से की शिकायत

Lucknow News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में मेरठ मंडल के विधायकों और नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में नेताओं ने सीएम योगी से अफसरों को लेकर शिकायत की है।

Network
Newstrack Network
Published on: 25 July 2024 9:04 AM GMT
Lucknow News
X

Lucknow News (Pic: Social Media)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर मेरठ मंडल के नेताओं, मंत्रियों के साथ बैठक की। उपचुनाव को देखते हुए सीएम योगी लगातार नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। यह बैठक सुबह 11:30 शुरु हुई। बैठक में नेताओं ने एक बार फिर अफसरों को लेकर नाराजगी जाहीर की है। लगातार सरकारी अधिकारियों से नाराज चल रहे भाजपा नेताओं ने इस बारे में सीएम योगी से शिकायत की है।

नेताओं ने जाहिर की नाराजगी

भाजपा के तमाम नेता अधिकारियों से नाराजगी की बात जाहिर कर चुके हैं। कल हुई बरेली और मुरादाबाद मंडल की बैठक के बाद आज मेरठ मंडल के नेताओं ने भी सीएम योगी से अधिकारियों की शिकायत की है। सीएम योगी से मुलाकात के लिए जाते समय हुंचे लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अधिकारी मनमानी करते हैं। सीएम योगी से इस बात की शिकायत करने आया हूं। बैठक में सीएम ने सभी नेताओं से वन-टू-वन मुलाकात की। कल बरेली नेताओं की शिकायत के बाद सीएम ने कहा था कि सबूत के साथ शिकायत करने पर ही अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

विपक्ष के मुद्दों से कम हुआ वोट

मेरठ मंडल के नेताओं ने सीएम योगी के साथ बैठक में लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन को लेकर समीक्षा की गई। सीएम योगी चुनाव के बाद से ही समीक्षा में जुटे हैं। अब तक अब तक 10 मंडलों में लोकसभा क्षेत्र की समीक्षा कर चुके हैं। कल भी उन्होंने बरेली और मुरादाबाद मंडल के नेताओं के साथ बैठक की थी। अब तक की समीक्षा में भाजपा ने विपक्ष के चुनाव प्रचार को भ्रामक बताया है। समीक्षा में पाया गया कि विपक्ष के संविधान बदलने और आरक्षण खत्म करने वाले बयान से जनता का भाजपा से विश्वास उठ गया। इसी वजह से पार्टी को चुनाव में खराब प्रदर्शन का खामियाजा भुगतना पड़ा। आज सुबह मेरठ मंडल के नेताओं की बैठक के बाद सीएम योगी प्रयागराज मंडल के नेताओं के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story