×

बाबा धीरेन्द्र शास्त्री की बढ़ेंगी मुश्किलें, मुस्लिम धर्मगुरुओं ने की गिरफ्तारी की मांग

Bageshwar Dham: शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के बयान को लेकर लखनऊ के चौक थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

Rajnish Verma
Published on: 5 April 2024 2:56 PM GMT
Baba Dhirendra Shastris troubles will increase, Muslim religious leaders demand his arrest
X

बाबा बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री: Photo- Social Media

Bageshwar Dham: बाबा बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहत हैं। यही नहीं, उनके बयानों को लेकर कई विवाद भी छिड़ चुका है। एक बार फिर वह विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष ने बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के खिलाफ लखनऊ के चौक थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने बाबा धीरेन्द्र शास्त्री के बयान को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने अपनी तहरीर में बताया कि वह मुस्लिम धर्मगुरुओं का अपमान करते हैं। उन्होंने बताया कि धीरेन्द्र शास्त्री का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने मौलानाओं के साथ ही हिन्दू धर्म का भी अपमान किया है।

हिन्दू धर्म के लोगों का भी किया अपमान

उन्होंने कहा कि धीरेन्द्र ने मजार पर चादर चढ़ाने वालों के खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग किया है, इससे हिन्दुओं की भावनाओं को भी ठेस पहुंची है, क्योंकि मजारों पर सभी धर्म के लोग जाते हैं और चादर चढ़ाते हैं। उन्होंने कहा कि "हजरत अली के प्रति हर रंग, हर धर्म, हर जनजाति के लोग श्रद्धा रखते हैं। उन्होंने चुनाव आयोग और केंद्र सरकार से बाबा धीरेंद्र शास्त्री को गिरफ्तार करने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

Photo- Social Media

कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद वापस लौटे

इस मामले पर थाना प्रभारी नागेश उपाध्याय से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास सहित उनके साथ आए अन्य सभी लोग वापस चले गए हैं। इस मौके पर मौलाना मुस्तफा अली खान, मौलाना कमरूल हसन, मौलाना शफीक आबदी, मौलाना अफजल अब्बास, मौलाना आसिफ सीथली, मौलाना नासिर जैदी, मौलाना मुहम्मद मशरेकैन, मौलाना मिर्जा वाहिद हुसैन, मौलाना सोहैल अब्बास और मौलाना रहबर अस्करी सहित अन्य संगठनों के लोग चौक थाने पहुंचे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story