Lucknow Crime News: बेहोशी में बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर किया रेप; फिर भी नहीं माना हैवान कर डाली ये हरकत

Lucknow Crime News: लखनऊ में एक शादीशुदा महिला के साथ आरोपी ने पहले होटल में रेप किया। इसके बाद अपने घर पर दो साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Dec 2023 8:06 AM GMT
Lucknow Crime News (Photo:Social Media)
X

Lucknow Crime News (Photo:Social Media)

Lucknow Crime News. राजधानी लखनऊ में एक शादीशुदा महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले पीड़िता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे दोस्ती की। पीड़िता अपने पति से झगड़े के कारण परेशान रहती थी। उसे नौकरी की जरूरत थी, जिसका आरोपी ने फायदा उठाया। आरोपी ने पहले पीड़िता का अकेले रेप किया और फिर अपने दोस्तों के साथ उसका गैंगरेप किया।

इस मामले में पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है। पीड़िता और उसके पति का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने से मना कर दिया। कई बार अनुरोध करने के बावजूद पुलिस एक्शन लेने के लिए तैयार नहीं हुई। उनके साथ गलत बर्ताव किया। जिसके बाद पीड़िता कोर्ट के शरण में गई, जहां से आदेश आने के बाद आरोपियों के विरूद्ध केस दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

मामला लखनऊ के दुबगा क्षेत्र का है। पीड़िता यहीं पर अपने पति के साथ रहती है। पति से रिश्ते खराब होने के कारण वह रेहान नामक मुस्लिम युवक के संपर्क में आई। रेहान ने उसे नौकरी दिलाने का भरोसा दिया। एक दिन इंटरव्यू लेने के बहाने उसे चारबाग स्थित होटल में बुलाया। पीड़िता यहां पहुंची तो उसे आरोपी ने कोल्डड्रिंक पिलाया, जिसमें पहले से ही नशीला पदार्थ मिला था। इसके बाद रेहान ने पीड़िता का रेप किया और चुपके से उसका वीडियो बना लिया।

आरोपी इसके बाद पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा कि अगर उसने कहीं इसकी शिकायत की तो वीडियो वायरल कर देगा। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी ने एक दिन उससे कहा कि वह उसका अश्लील वीडियो डिलीट कर देगा लेकिन पहले वो उससे मिलना चाहता है। महिला जब आरोपी रेहान के घर पहुंची तो वहां पहले से दो और लोग मौजूद थे। इसके बाद तीनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर ब्लैकमेलिंग और गैंगरेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Content Writer

Krishna Chaudhary having four year experience of working in different positions during his Journalism. Having Expertise to create content in Politics, Crime, National and International Affiars.

Next Story