×

Upcoming Hindi Web Series: 'मिर्जापुर 3' से लेकर 'आश्रम 4' तक, रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज

Upcoming Hindi Web Series: आज यहां हम आपको उन हिंदी वेब सीरीज के सीक्वल के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 5:47 AM GMT
Upcoming Hindi Web Series
X

Upcoming Hindi Web Series (Image Credit: Social Media)

Upcoming Hindi Web Series: क्या आप भी वेब सीरीज लवर्स हैं? अगर हां...तो साल 2024 आपके लिए बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस साल कई धमाकेदार वेब सीरीज के सीक्वल रिलीज होने वाले हैं। 'महारानी 3' से लेकर 'मिर्जापुर 3' तक कई ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज के सीक्वल आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, तो आइए जानते हैं इस साल किन-किन वेबस सीरीज के सीक्वल रिलीज होने वाले है?

मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3)

'मिर्जापुर 2' का क्रेज अभी तक खत्म नहीं हुआ है। ऐसे में फैंस को अब इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है और अब ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। जी हां..'मिर्जापुर 3' साल 2024 के मार्च के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकती है, जिसमें कालीन भैया और गुड्डू के बीच पावर डायनेमिक्स को दिखाया जाएगा। तीसरे पार्ट में दोनों आमने-सामने होंगे। ऐसे में कहानी बेहद दिलचस्प होने वाली है। फिलहाल, सीरीज की फाइनल डेट रिवील नहीं की गई है।


महारानी 3 (Maharani 3)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की सीरीज महारानी का तीसरा पार्ट 7 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (OTT Platform Sony Liv) पर रिलीज होने जा रहा है। इस सीरीज का दर्शक काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज का दूसरा सीजन काफी पसंद किया गया था। वहीं अब इसके आगे की कहानी तीसरे पार्ट में दिखाई जाएगी।


आश्रम 4 (Aashram 4)

बॉबी देओल की मोस्ट फेमस सीरीज आश्रम (Aashram) का चौथा पार्ट भी जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार इस सीरीज का चौथा पार्ट इसी साल यानी 2024 में दिसंबर में रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।


पंचायत 3 (Panchayat 3)

पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट 'पंचायत 3' जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है। जानकारी के अनुसार, इस सीरीज का तीसरा पार्ट मार्च के हाफ वीक में रिलीज किया जा सकता है। इस सीरीज में कुल 8 एपिसोड्स होंगे। फिलहाल, इसकी फाइनल डेट सामने नहीं आई है।


सनफ्लावर 2 (Sunflower 2)

अदा शर्मा की सीरीज 'सनफ्लावर 2' भी 1 मार्च 2024 को जी5 (Zee5) पर रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज में अदा शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सीरीज के दूसरे सीजन की कहानी काफी दिलचस्प है। दर्शकों को इस सीरीज का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story