Neeraj Chopra: हजरतगंज पहुंचे ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा, शर्मा की चाय पी बोलेः इसका कोई जवाब नहीं..

Neeraj Chopra: नीरज ने हजरतगंज के मशहूर शर्मा चाय वाला पहुंचकर गर्मागर्म चाय का आनंद लिया। जैसे ही नीरज शर्मा चाय वाला की दुकान पर पहुंचे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 19 Oct 2024 5:53 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2024 6:11 AM GMT)
neeraj chopra
X

हजरतगंज में मशहूर शर्मा चाय वाला पहुंचे स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा (आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News: ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा शनिवार सुबह राजधानी लखनऊ पहुंचे। नीरज चोपड़ा हजरतगंज की गलियों में खूब घूमे। इस दौरान नीरज ने हजरतगंज के मशहूर शर्मा चाय वाला पहुंचकर गर्मागर्म चाय का आनंद लिया। जैसे ही नीरज शर्मा चाय वाला की दुकान पर पहुंचे। वहां उनके चाहने वालों का जमावड़ा लग गया। हर कोई नीरज चोपड़ा की एक झलक देखने के लिए आतुर नजर आया। नीरज चोपड़ा ने भी प्रशंसकों से आगे बढ़कर हाथ मिलाया और सेल्फी भी। ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा की सादगी को देख उनके चाहने वाले काफी प्रभावित हुए और उनकी सराहना भी की।


राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित मशहूर शर्मा चाय वाला पहुंच ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा खुद को भी चाय और बंद मक्खन खाने से रोक नहीं सके। उन्होंने चाय पिया और बंद मक्खन-समोसा भी खाया। नीरज चोपड़ा ने कहा कि शर्मा जी की चाय का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने कहा कि वैसे तो वह चाय कम ही पीते हैं। ट्रेनिंग के दौरान चाय बिल्कुल भी नहीं पी सकते हैं। भारत में रहते हैं तो चाय पी लेते हैं। लेकिन वह भी बहुत कम। नीरज चोपड़ा ने कहा कि शर्मा चाय वाला पहुंचकर उन्होंने थोड़ा सा समोसा और बंद मक्खन भी खाया। दोनों का स्वाद उन्हें बहुत अच्छा लगा।


काफी बदल गया है लखनऊ

राजधानी लखनऊ में कहां-कहां घूमने जायेंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने कहा कि उनके पास समय का अभाव है। लेकिन घूमने का काफी प्लान है। उन्होंने कहा कि लखनऊ एयरपोर्ट काफी अच्छा बन गया है और यह शहर भी बहुत ज्यादा बदल गया है। फिर अभी लखनऊ आना हुआ तो जरूर घूमने जाऊंगा। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्यार के लिए आभार भी जताया। जैवलिन थ्रो में विश्वभर भारत का नाम रोशन करने वाले नीरज चोपड़ा को अचानक हजरतगंज में देख उनके प्रशंसक भी बेहद खुश नजर आयें। नीरज चोपड़ा ने भी अपने चाहने वालों के साथ जमकर सेल्फी ली।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story