Birla Annual Meet: प्रयागराज में लगेगी नई फैक्ट्री, रायबरेली की कुंदनगंज फैक्ट्री का होगा विस्तार

रीजनल हेड अविनाश सिंह (असिस्टेंट वाईस प्रेजिडेंट) ने बताया कि रायबरेली स्थित कुंदनगंज फैक्ट्री का जल्द विस्तार किया जाएगा। इसके साथ प्रयागराज में भी नई फैक्ट्री लगाने की योजना है। बिरला सिमेंट अपनी गुणवत्ता और सर्विस के लिए जानी जाती है। हम अपने डीलर की समस्या को समझते हैं।

Abhishek Mishra
Published on: 5 July 2024 4:14 PM GMT (Updated on: 6 July 2024 3:39 PM GMT)
Birla Annual Meet: प्रयागराज में लगेगी नई फैक्ट्री, रायबरेली की कुंदनगंज फैक्ट्री का होगा विस्तार
X

Video: Newstrack 

Lucknow News: बिरला सीमेंट की ओर से तेजस एनुअल रिटेलर मीट का आयोजन हुआ। इस चार दिवसीय कार्यक्रम में अलग-अलग जोन के रिटेलर शामिल हो रहे हैं। मीट के तीसरे दिन लखनऊ जोन के विभिन्न जिलों के रिटेलर पहुंचे।

एनुअल मीट का हुआ आयोजन

राजधानी के एक निजी होटल में तेजस एनुअल रिटेलर मीट आयोजित हुई। जिसमें लखनऊ, गोंडा, आगरा, बहराइच, फैजाबाद, अंबेडकरनगर, अमेठी, रायबरेली, बाराबंकी, बदायूं समेत करीब बीस जिलों से अधिक जिलों के रिटेलर मौजूद रहे। जानकारी के मुताबिक तीन जुलाई को शुरू हुई मीट में अब तक लगभग 6000 से अधिक लोग पहुंचे हैं। चार जुलाई को तेजस मीट में कानपुर जोन के रिटेलर शामिल हुए। वहीं कल यानी शनिवार को प्रयागराज जोन के रिटेलर मीट में शिरकत करेंगे।

अपनी गुणवत्ता और सर्विस के लिए जानी जाती बिरला

लखनऊ के रीजनल हेड अविनाश सिंह (असिस्टेंट वाईस प्रेजिडेंट) ने बताया कि तेजस एनुअल रिटेलर मीट कार्यक्रम का आयोजन हर वर्ष किया जाता है। इसमें प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए करीब छह हजार से अधिक रिटेलर शामिल हुए। बीते दो दिनों से यह कार्यक्रम चल रहा है। इसमें रिटेलर्स के लिए कल्चरल प्रोग्राम आयोजित किए जा रहे है। इंसेंटिव के साथ पर्सलन रिकगनिशन के लिए कई रिटेलर्स को सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया कि रायबरेली स्थित कुंदनगंज फैक्ट्री का जल्द विस्तार किया जाएगा। इसके साथ प्रयागराज में भी नई फैक्ट्री लगाने की योजना है। बिरला सिमेंट अपनी गुणवत्ता और सर्विस के लिए जानी जाती है। अपने डीलर की समस्या को समझते हैं। उनसे लगातार टच में रहते हैं। हम अपने डीलर की जरुरतों को अच्छे से समझते हैं। इसलिएअ कस्टमर को बेहतर प्रोडक्ट देते हैं। अपने प्रोडक्ट को और बेहतर करने की दिशा में काम करेंगे। एम पी बिरला सिमेंट के सेल्स एंड मार्केटिंग प्रेसिडेंट संजय भंडारी ने कंपनी की मौजूदा एवं अग्रणी योजनाओं पर विशेष रूप से सभी को जानकारी प्रदान की। इस अवसर पर कंपनी के उप महाप्रबंधक सेल्स अरुण शर्मा, उप महा प्रबंधक टेक्निकल अश्वनी प्रताप सिंह, सभी ब्रांच सेल्स हेड, सेल्स ऑफिसर व टेक्निकल ऑफ़िसर्स की टीम, सेल्स प्रमोटर व होलसेलर सहित कई अन्य लोग मौजूद रहे।


Abhishek Mishra

Abhishek Mishra

Correspondent

मेरा नाम अभिषेक मिश्रा है। मैं लखनऊ विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। मैंने हिंदुस्तान हिंदी अखबार में एक साल तक कंटेंट क्रिएशन के लिए इंटर्नशिप की है। इसके साथ मैं ब्लॉगर नेटवर्किंग साइट पर भी ब्लॉग्स लिखता हूं।

Next Story