×

Mai Atal Hu: मैं अटल हूं का गाना 'हिंदू तन-मन' रिलीज, फिल्म का प्रमोशन करने लखनऊ पहुंचीं टीम

Mai Atal Hu New Song: मेकर्स ने "मैं अटल हूं" फिल्म का एक शानदार गाना जारी किया है, जिसका नाम "हिंदू तन-मन" है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 2:49 PM GMT
Mai Atal Hu Team
X

Mai Atal Hu Team (Photo- Newstrack)

Mai Atal Hu New Song Hindu Tan-Man: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी आने वाली फिल्म "मैं अटल हूं" का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहें हैं। फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ एक हफ्ता ही रह गया है, ऐसे में मेकर्स दर्शकों की उत्सुकता बरकरार रखने के लिए, कभी नया पोस्टर तो, कभी नया गाना रिलीज कर रहें हैं। वहीं आज फिर मेकर्स ने "मैं अटल हूं" फिल्म का एक शानदार गाना जारी किया है, जिसका नाम "हिंदू तन-मन" है।

लखनऊ में लॉन्च हुआ "मैं अटल हूं" का नया गाना

"मैं अटल हूं" फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं कुछ दर्शकों ने तो फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है। इसी बीच गुरुवार को फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में "मै अटल हूं" की टीम लखनऊ पहुंचीं और फिर वहीं पर फिल्म का एक शानदार गाना "हिंदू तन-मन" लॉन्च किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।


अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा लिखी कविता पर बना है ये गाना

"मैं अटल हूं" के हाल ही में रिलीज हुए गाने "हिंदू तन-मन" की एक खास बता बताएं तो, इस गाने को अटल बिहारी वाजपेयी की कविता "हिंदू तन-मन" पर ही बनाया गया है। यानी की यह भी कहा जा सकता है कि गाने की लिरिक्स अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा ही लिखी गई है। गायक कैलाश खेर ने अपनी शानदार आवाज से इस गाने को सजाया है, जबकि अमितराज म्यूजिक कंपोजर हैं।


अटल बिहारी का किरदार निभाने को लेकर पंकज त्रिपाठी ने कही ये बात

अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपनी बेहतरीन अदाकारी को कई बार साबित कर चुके हैं। वह एक ऐसे अभिनेता बन चुके हैं, जो बहुत ही आसानी से खुद को किसी भी किरदार में ढाल लेते हैं। हालांकि पंकज त्रिपाठी से जब अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार को निभाने को लेकर सवाल किया गया तो अभिनेता ने कहा, "अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाना बहुत बड़ा चैलेंज था। डर भी लग रहा था लेकिन उनके बारे में पूरा अध्ययन करके मुश्किल किरदार को निभाया है, उम्मीद है यह सबको पसंद आएगा।" इसके साथ ही उन्होंने दर्शकों से अपील की है कि सभी 19 जनवरी को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जाकर ये फिल्म जरूर देखें।


19 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म

निर्देशक रवि जाधव के निर्देशन में बनीं फिल्म "मैं अटल हूं" भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियोज के बैनर तले, विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है। यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story