×

Lucknow News: नाइट ड्यूटी पर तैनात नर्स से OT में शर्मनाक हरकत! युवती की बिगड़ी तबीयत

Lucknow News: इंस्पेक्टर इंदिरानगर सुनील तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नर्सिंग होम संचालक आमिर और फार्मासिस्ट फैसल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच की जा रही है।

Jugul Kishor
Published on: 30 Dec 2023 3:09 AM GMT
Lucknow News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अबरार नगर स्थित नर्सिंग होम के आपरेशन थियेटर में नर्स के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप नर्सिंग होम संचालक और फॉर्मासिस्ट पर लगा है। युवती का आरोप है कि संचालक ने उसे देख लेने की धमकी है। धमकी के बाद वह खौफ में आ गयी, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। हालत में सुधार होने के बाद पीड़िता ने इंदिरानगर कोतवाली में आरोपी नर्सिंग होम संचालक और फॉर्मासिस्ट के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

ये है पूरा मामला?

पीड़िता का कहना है कि वह अबरार नगर स्थित एक नर्सिंग होम में नर्स है। 25 अक्टूबर को उसकी नाइट शिफ्ट थी। रात के करीब एक बजे हॉस्पिटल संचालक मो. आमिर ने कॉल करके आपरेशन थियेटर में बुलाया। ओटी में आमिर के साथ एक फार्मासिस्ट फैसल पहले से ही मौजूद था। उसके ओटी में पहुंचते ही आमिर ने सर्जिकल उपकरण साफ करने के लिए कहा। नर्स ने काम शुरू कर दिया तो फैसल ने छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। पीड़िता ने जिसका विरोध किया तो आमिर गाली गलौज करने लगा। पीड़िता किसी तरह ओटी से बाहर आ गई। इसके बाद वह अपने घर लौट आयी। घर आने के बाद खौफ में उसके सीने में दर्द उठा तो उसके अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। तबीयत में सुधार होने के बाद उसने गुरूवार को इंदिरानगर कोतवाली पहुंची। जहां दोनों आरोपियों को खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

जांच में जुटी पुलिस

इंस्पेक्टर इंदिरानगर सुनील तिवारी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नर्सिंग होम संचालक आमिर और फार्मासिस्ट फैसल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है। मामले में जांच की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story